बिहार की Spider Girl का हैरतअंगेज कारनामा, पलक झपकते ही दीवारों पर चढ़ जाती है Akshita

0
557
Spider Girl
Spider Girl

Spider Girl: बिहार की राजधानी पटना की एक लड़की इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल लड़की का नाम अक्षिता है। अक्षिता बिना किसी सहारे के 12 फीट बड़ी दीवार पर चढ़ जाती है। बता दें कि अक्षिता ने इसके लिए कहीं से प्रशिक्षण भी नहीं लिया है। अब, अक्षिता के कारनामों को देखकर हर कोई हैरान है। अक्षिता के पड़ोसियों का कहना है कि उन्होंने स्पाइडर मैन का नाम तो सुना था, लेकिन अब स्पाइडर गर्ल को देखकर हैरानी हो रही है।

Spider Girl: हिमालय फतह करने का है सपना

बता दें कि समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए अक्षिता ने कहा कि जब मेरे माता-पिता किसी काम के लिए बाहर जाते थे तो मुझे दीवारों पर चढ़ने की इच्छा होती थी। उन्होंने कहा कि दीवारों पर चढ़ने के लिए उसने कठिन अभ्यास किया। अक्षिता ने कहा कि जब मेरी मां और पिता ने इस कारनामें को देखा तो वे हैरान हो गए। मां ने ऐसा करने के लिए मना किया और कहा कि यह बहुत जोखिम भरा है, लेकिन फिर भी मैंने जारी रखा। आज, मुझे स्पाइडर मैन की तरह दीवारों पर चढ़ने में खुशी हो रही है। अक्षिता ने कहा कि उसका सपना है की जल्द से जल्द हिमालय की ऊंची चोटियों पर चढ़ सके।

download 7 7
Spider Girl Akshita

माता-पिता को Akshita पर है गर्व

बता दें कि अक्षिता को देखकर उसकी छोटी बहन कृपिता ने भी दीवारों पर चढ़ना शुरू कर दिया है। कृपिता ने कहा कि उसने अपनी बड़ी बहन को दीवार, खंभे पर चढ़ते हुए देखती थी,और बाद में खुद प्रयास करने लगी। बता दें कि अक्षिता और कृपिता के पिता अजीत कुमार गुप्ता ने कहा कि मुझे अपनी बेटियों की प्रतिभा पर बहुत गर्व है और मुझे उम्मीद है कि वे एक दिन हिमालय की चोटियों पर चढ़ेंगी और खुद को केवल 12 फीट तक ही सीमित नहीं रखेंगी।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here