गर्मियों में AC Bed Mattress बेड पर दे रहा कूल फील का अहसास, Split और Window AC की जगह खूब किया जा रहा पसंद

AC Bed Mattress: एसी बेड मैट्रेस आपके बेड की मैट्रेस पर बड़ी ही आसानी से फिट हो जाता है। जैसे ही आप इस पर लेटते हैं वैसे ही यह तगड़ी कूलिंग से शरीर ताजगी का अहसास करता है।

0
224
AC Bed Mattress
AC Bed Mattress

AC Bed Mattress: लगातार चढ़ते पारे और 42 डिग्री सेल्सियस के बीच अगर बेड पर ही कूल फील का अहसास हो बात ही क्‍या है। गर्मी में कूल सेंसेशन देने और बिस्‍तर पर ही ठंडक के साथ आराम देने के लिए एसी मैट्रेस लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है।इसके आने के बाद से ही स्प्लिट एयर कंडीशनर और विंडो एयर कंडीशनर की प्रासंगिता लोगों को कम लग रही है। ये पोर्टेबल होने के साथ रखरखाव में भी ठीक है।

AC bed Mattress new

AC Bed Mattress: ऐसी है AC Bed Mattress की वर्किंग

एसी बेड मैट्रेस आपके बेड की मैट्रेस पर बड़ी ही आसानी से फिट हो जाता है। जैसे ही आप इस पर लेटते हैं वैसे ही यह तगड़ी कूलिंग से शरीर ताजगी का अहसास करता है। हालांकि इस पूरे प्रोसेस में जरा भी समय नहीं लगता है। फिर चाहे आप घर के किसी भी कोने में हों यह एयर कंडीशनर आपके बेड की मैट्रेस को ठंडा कर देता है।

ये एयर कंडीशनर एक मैट्रेस के साथ आता है जिससे इसे जोड़ा जा सकता है। एक पाइप की मदद से ये एयर कंडीशनर मैट्रेस से जुड़ जाता है जो बेड पर इस्तेमाल की जाती है। इसके बाद ये एयर कंडीशनर कूलिंग करना शुरू करता है। दरअसल ये ठंडी हवा सीधा मैट्रेस के अंदर जाने लगती है जिसके बाद ये कूल होना शुरू हो जाता है। इसके बाद अगर कोई शख्स इसपर लेटता है तो उसे कूलिंग महसूस होने लगती है।

AC Bed Mattress: अलीबाबा डॉट कॉम पर बिक रहा AC Bed Mattress

AC bed Mattress 2


लोगों के बीच मशहूर एसी बेड मैट्रेस अगर आप खरीदना चाहते हैं, तो आपको अलीबाबा डॉट कॉम पर जाना होगा। यहां इसे 15,000 रुपये से 16,000 रुपये के बीच खरीदा जा सकता है। बता दें कि ये एयर कंडीशनर एक नहीं बल्कि दो यूनिट्स से मिलकर बना है। इन दोनों यूनिट्स के मिलने के बार ये एयर कंडीशनर कम्प्लीट हो जाता है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here