UP News: अपने यार की शादी में बंदूक लेकर ठुमके लगा रहा था युवक, दूल्हे पर ही बंदूक तानता नज़र आया, देखें Video

0
217
UP News
UP News

UP News: शादियों का सीज़न चल रहा है और आए दिन सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें लोगों को तमंचे पर डिस्को करते देखा जाता है। ताज़ा वीडियो उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले से सामने आया है जहां एक युवक हाथों में बंदूक लिए ठुमके लगाता दिख रहा है। इतना ही नहीं दूल्हे की गाड़ी पर खड़ा युवक अपने डांस में इतना मशरूफ है कि वह डांस के दौरान बार बार दूल्हे की तरफ बंदूक की नली दिखा रहा है। युवक को पुलिस का कोई खौफ नज़र नहीं आ रहा है। ऐसे में बड़ी अनहोनी हो सकती थी। लेकिन प्रशासन के बार बार सख़्त कार्यवाही के बावजूद लोग सुधरने का नाम नही ले रहे है।

UP News: बंदूक लेकर झूमता युवक

बताया जा रहा है कि यह वीडियो कौशाम्बी जिले के कोखराज़ कोतवाली क्षेत्र के बमरौली गांव का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो युवक दूल्हे की गाड़ी पर खड़े होकर बंदूक लेकर नाच रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने वीडियो पर संज्ञान लिया है। पुलिस ने कहा है कि वीडियो की जांच कराई जा रही है। यह वीडियो जिस थाना क्षेत्र का होगा और वीडियो में जिस आधार पर सत्यता पाई जाएगी, उसी के आधार पर कार्यवाही होगी।

UP News
UP News

बता दें कि प्रशासन के सख़्ती के बावजूद शादी समारोहों से आए दिन ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं। आपने कई ऐसे वीडियो देखे होंगे जिसमें कहीं अवैध तमंचे पर डिस्को होता है तो कहीं लाइसेंसी बंदूक हाथों में लेकर लोग नाचते नज़र आते हैं। इससे पहले भी जनपद में हर्ष फ़ायरिंग में कई लोगो की जान जा चुकी है। कई ऐसी घटनाएं सामने आईं है जिसमें गलती से गोली चल गई और किसी न किस को अपनी जान गवानी पड़ी। देशभर में हर्ष फायरिग से मौत के मामले भरे पड़े है, लेकिन लोग इस घटनाओं से सबक नहीं सिख रहे।

संबंधित खबरें:

Amroha News: प्रेमिका को छोड़ किसी और से रचाने जा रहा था शादी, गुस्‍साई प्रेमिका ने बग्घी पर चढ़कर खूब किया हंगामा

Viral Video: ऐसी शादी नहीं देखी होगी, बारातियों को कूल रखने के लिए कूलर ही लेकर चल पड़ा दूल्हा, देखें Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here