Punjab Election 2022: AAP ने जारी किया Punjab Model, कांग्रेस और अकाली दल पर जमकर बरसे केजरीवाल

0
306
Punjab Model

Punjab election 2022: AAP नेता अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को मीडिया के सामने AAP का Punjab Model जारी किया। साथ ही उन्होंने इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी और अकाली दल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पंजाब के अब ख़ुशहाल दिन आएंगे। पंजाब की तरक़्क़ी के लिए Punjab Model है।

‘हमने लोगों के इनपुट के आधार पर एक Punjab Model बनाया है’

Punjab Model

पंजाब के मोहाली में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमने लोगों के इनपुट के आधार पर एक पंजाब मॉडल तैयार किया है, पंजाब मॉडल के दस एजेंडें हैं। आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो एक नया, खुशहाल और तरक्की वाला पंजाब बनाएंगे।

हमारे 10 एजेंडा हैं- रोजगार के अवसर पैदा करना, नशे के सिंडिकेट को खत्म करना, पंजाब में शांति व्यवस्था कायम करना, भ्रष्टाचार मुक्त पंजाब, शिक्षा व्यवस्था को शानदार करना, पंजाब में 16,000 मोहल्ला क्लीनिक बनाए जाएंगे, पंजाब में 24 घंटे मुफ़्त बिजली देंगे। 18 साल से अधिक उम्र की हर महिला के खाते में 1000 रुपए डाले जाएंगे, खेती व्यवस्था को ठीक किया जाएगा, व्यापार और इंडस्ट्री को बढ़ावा देंगे।

कांग्रेस और अकाली दल पर जमकर बरसे केजरीवाल

बिक्रमजीत सिंह मजीठिया के मुद्दे पर बोलते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैंने कांग्रेसियों का हाथ नहीं पकड़ा था कि इस आदमी को गिरफ्तार मत करना, आजकल चन्नी साहब कहते फिर रहे हैं कि केजरीवाल ने माफी मांगी ली। सारा पंजाब देख रहा है कि तुम दोनों मिले हुए हो। कई दशकों से चल रहा कांग्रेस और बादल परिवार का गठजोड़ अब ख़त्म होगा। 1966 से आज तक कांग्रेस और बादलों ने Partnership की सरकार चला कर पंजाब को लूटा है।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here