Mili Teaser: जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ का टीजर आउट, फ्रिजर में एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

0
244
Mili Teaser
Mili Trailer Out: जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ का ट्रेलर रिलीज

Mili Teaser: बॅालीवुड अभिनेत्री जान्हवी (Janhvi Kapoor) कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिली को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं इस बीच फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर में जान्हवी कपूर का अलग अवतार देखने को मिल रहा है, जो एक फ्रिजर में फंस गई होती हैं। यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म ‘हेलन’ का रीमेक है। फिल्म में जान्हवी जान्हवी एक नर्स के रोल में नजर आएंगी।

Mili Teaser
Mili Teaser

Mili Teaser: ‘मिली’ का टीजर रिलीज

टीजर को जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस टीजर में जान्हवी कपूर का संघर्ष देखने को मिल रहा है। वहीं, टीजर में सनी कौशल की भी झलक देखने को मिली है। जान्हवी की ये फिल्म सस्पेंस से भरपूर होने वाली है। बता दें कि इससे पहले जान्हवी ने फिल्म के दो पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। पोस्टर को शेयर करते हुए जान्हवी ने कैप्शन में लिखा था, ‘एक घंटे में उसकी जिंदगी बदलने वाली है..#मिली।’

फिल्म में जान्हवी मिली नौडियाल का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म में जान्हवी एक ऐसी लड़की का किरदार निभाने वाली हैं जो एक फ्रीजर में फस जाती है। इस फिल्म का निर्देशन मथुकुट्टी जेवियर (Mathukutty xavier) द्वारा किया गया है और इसे प्रोड्यूस बोनी कपूर ने किया हैं। जान्हवी के साथ इस फिल्म में सनी कौशल भी नजर आएंगे। ये फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी। इस बीच जान्हवी के दूसरे प्रोजेक्ट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा जान्हवी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr. and Mrs. Mahi) में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो अभिनेता राजकुमार राव के साथ दिखेंगी।

2130 janhvi kapoor

यह भी पढ़ें:

Sidharth Malhotra और Kiara Advani जल्द लेंगे सात फेरे, शादी की डेट आई सामने!

“ऋषभ तू तो गियो…”, Urvashi Rautela के ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही सोशल मीडिया पर आई मिम्स की बाढ़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here