“ऋषभ तू तो गियो…”, Urvashi Rautela के ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही सोशल मीडिया पर आई मिम्स की बाढ़

दरअसल, पहले उर्वशी ने कहा था कि आरपी नाम का एक लड़का उससे मिलने आया था और चूंकि वह अपनी शूटिंग में व्यस्त थी, इसलिए उसने उससे मिलने के लिए घंटों इंतजार किया। इतना ही नहीं 15 से अधिक मिस्ड कॉल भी मारे।

0
209
Urvashi Rautela
Urvashi Rautela

Urvashi Rautela: कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया आगामी T20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है। टीम के प्लेयर्स अपने कौशल को ठीक करने पर ध्यान केंद्रित करने में लगे हैं। इस बीच सोशल मीडिया यूजर्स विशेष रूप से टीम के एक खिलाड़ी के लिए चिंतित है और उनकी चिंता का क्रिकेट से दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं है। हम जिस व्यक्ति के बारे में बात कर रहे हैं वह विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत हैं। उनके लिए प्रशंसकों की चिंता अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के एक इंस्टाग्राम पोस्ट से शुरू होती है।

अभिनेत्री के पोस्ट के अनुसार, उर्वशी, ऑस्ट्रेलिया की यात्रा पर हैं और ऐसा लग रहा है कि वह 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच में भी देखने जा सकती है। बता दें कि अभिनेत्री और क्रिकेटर के बीच की यह लड़ाई सालों से जारी है, ये लड़ाई बस टिप्पणियों को लेकर होती है।

Urvashi Rautela हो रही हैं ट्रोल

अब जब उर्वशी रौतेला ऑस्ट्रेलिया पहुंची हैं, तब एक बार फिर ऋषभ पंत चर्चा में आए हैं। फैन्स सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि ऋषभ पंत का करियर तो खराब हो गया क्योंकि ये फिर यहां पहुंच गई। इसके अलावा भी कई तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

दरअसल, पहले उर्वशी ने कहा था कि आरपी नाम का एक लड़का उससे मिलने आया था और चूंकि वह अपनी शूटिंग में व्यस्त थी, इसलिए उसने उससे मिलने के लिए घंटों इंतजार किया। इतना ही नहीं 15 से अधिक मिस्ड कॉल भी मारे। उर्वशी के इन टिप्पणियों के तुरंत बाद, पंत ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की जिसमें उन्होंने अभिनेत्री को उन्हें अकेला छोड़ने के लिए कहा। इन सबके बावजूद, उर्वशी ने ऋषभ पंत के जन्मदिन पर एक मैसेज पोस्ट किया। बताते चले कि कुछ प्रशंसकों को लगता है कि जब से उर्वशी मैच देखने आना शुरू किया है और भारत को बड़े खेल खेलते हुए देखा है, मेन इन ब्लू उस मैच में विफल रहा है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here