Dog Video: सिर पर पानी से भरे ग्लास के साथ कुत्ते का रैंप वॉक, अनोखा हुनर देख हैरान हो जाएंगे आप

0
258
Dog Video
Dog Video

Dog Video: अगर आपका मूड खराब है तो इन प्यारे जानवरों की हरकतें आपका मन खुश कर देंगी। सोशल मीडिया पर जानवरों के कई फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं। उन्हें देखकर आपका खराब मूड ठीक हो जाएगा और आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। ऐसे ही एक हटके एक डॉगी का वीडियो भी हाल ही के दिनों में देखने को मिला है। जहां एक डॉग गिलास में भरे पानी को बैलेंस करते नजर आ रहा है। कुत्ते के इस रैंप वॉक प्रैक्टिस को देखकर आप भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाओगे। डॉग ऐसे ठुमकते हुए धीरे-धीरे वॉक कर रहा है जिसके आगे मॉडल तक फेल हो जाएं।

Dog Video: आंखों से ग्लास पर लगाए रहा टकटकी

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक एक कुत्ता कैसे पानी के गिलास को अपने मुंह पर बैलेंस कर रहा है। कुत्ते के इस अंदाज को देखकर आपका मन खुश हो जाएगा। वह काफी अच्छे से ग्लास को बैलेंस कर रहा है। वह गिलास से पानी की एक बूंद भी गिरने नहीं देता। इस वीडियो को @JaikyYadav16 नाम के एक यूजर द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि “अब सरकारी नौकरी लेने के लिए ध्यान और संतुलन की आवश्यकता है।”

Dog Video
Dog Video

इस वीडियो को अब तक 7800 से अधिक लाइक और 175.7K बार देखा जा चुका है। लोग इन वीडियो को न सिर्फ देख रहे हैं बल्कि एक दूसरे से शेयर भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं। वीडियो पर तरह- तरह के कमेंट देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि यह सरकारी नौकरी के लिए नहीं बल्कि शादी के लिए क्वालिफाइंग टेस्ट है। जब कोई यूजर कहता है, जखमी को और जखम मत दो भाई। लोग इस डॉग को वेल ट्रेन्ड डॉग बोल रहे हैं वहीं कुछ कह रहे इसके आगे मॉडल भी फेल है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here