Shehnaaz Gill की फिल्म Honsla Rakh रख का Trailer रिलीज, 1 घंटे में 4 लाख से ज्यादा बार देखा गया

0
458
shahnaz gill
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है, दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की फिल्म (Honsla Rakh trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है, दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की फिल्म (Honsla Rakh Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में शहनाज मुख्य भूमिका में हैं, इस फिल्म में वे सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) और दिलजीत के साथ स्क्रीन स्पेश शेयर करती नजर आएंगी। दिलजीत ने इंस्टा पर कुछ दिन पहले ट्रेलर रिलीज की घोषणा की थी और तभी से यह चर्चा में था।


ट्रेलर में शहनाज नए अंदाज में दिख रही हैं। दिलजीत दोसांझ और शहनाज गिल की केमिस्ट्री देखने लायक है, डांस, म्यूजिक और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है, शहनाज के काम की काफी तारीफ हो रही है। रिलीज होने के एक घंटे बाद ही इस ट्रेलर को 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। शहनाज के फैन्स को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

बता दें कि ‘हौसला रख’ एक पंजाबी रोमांटिक कॉमिडी है, जिसे अमरजीत सिंह ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के जरिए दिलजीत दोसांझ प्रड्यूसर के तौर पर भी डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होगी। हालांकि शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से मीडिया से दूर हैं और इस फिल्म की प्रमोशनल ऐक्टिविटीज में भी नहीं दिख रही हैं।

शहनाज जल्द ही काम पर वापसी कर सकती हैं, उनके फैंस को उनके वापसी का इंतजार है। शहनाज़ गिल इन दिनों कठिन दौर से गुजर रही हैं।सिडनाज के प्रशंसक शहनाज़ को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें

Vicky Kaushal स्टारर Sardar Udham Singh का Teaser रिलीज, जबरदस्त लुक में दिखे Actor

क्या Vicky Kaushal और Katrina Kaif की हो गई है सगाई, जानिए उनके परिवार ने क्या कहा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here