Home Tags Diljit Dosanjh

Tag: Diljit Dosanjh

Jogi Trailer: Diljit Dosanjh की ‘जोगी’ का ट्रेलर रिलीज, 1984 में...

0
Jogi Trailer: दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'जोगी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2 मिनट 12 सेकेंड के ट्रेलर में इतिहास के ऐसे अध्याय को दिखाया गया है।

Shehnaaz Gill-Diljit Dosanjh की फिल्म ‘Honsla Rakh’ बॉक्स ऑफिस पर तोड़...

0
दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) सोनम बाजवा और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की पंजाबी रोमांटिक-कॉमेड होंसला राख (Honsla Rakh) दशहरा पर रिलीज होने के बाद से लगातार बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। COVID-19 महामारी के बीच सिनेमाघरों में 50% क्षमता और अन्य प्रतिबंधों के बावजूद फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है। अपने बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के हिसाब से, वर्तमान में फिल्म दुनिया भर में 51 करोड़ की कमाई के साथ शीर्ष 5 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पंजाबी फिल्मों में जगह बना ली है।

Shehnaaz Gill-Diljit Dosanjh की फिल्म ‘Honsla Rakh’ बॉक्स ऑफिस पर तोड़...

0
दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) सोनम बाजवा और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की पंजाबी रोमांटिक-कॉमेड होंसला राख दशहरा पर रिलीज होने के बाद से लगातार बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। COVID-19 महामारी के बीच सिनेमाघरों में 50% क्षमता और अन्य प्रतिबंधों के बावजूद फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है। पांच दिनों के अंत में इस फिल्म ने अच्छी खासी रकम, एकत्र करने में कामयाबी हासिल की है।

Shehnaaz Gill-Diljit Dosanjh फिल्म की शानदार शुरुआत, 2 दिन में Honsla...

0
दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फिल्म 'होंसला रख' (Honsla Rakh) को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म के निर्माता जश्न मना रहे हैं क्योंकि इसने पंजाबी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस (Box Office) रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। रविवार को, दिलजीत ने अपने प्रशंसकों के साथ खबर शेयर की है उन्होंने एक पोस्टर शेयर जिसमें शुक्रवार और शनिवार को फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को दिखाया गया था।

Diljit Dosanjh ने Shehnaaz Gill के साथ शेयर की Photo, बोले-...

0
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और सोनम बाजवा(Sonam Bajwa) की फिल्म हौसला रख (Honsla Rakh) 15 अक्तूबर को रिलीज हो गई है। फैंस फिल्म का काफी समय से वेट कर रहे थे। फिल्म पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैंस काफी प्यार बरपा रहे है। इसी बीच में दिलजीत दोसांझ ने शहनाज गिल के साथ एक फोटो शेयर की है। और लिखा है कि, "धन्यवाद, शहनाज आप बहुत मजबूत महिला हैं, आप हमेशा ऐसे ही रहें।" अपने पोस्ट से दिलजीत दोसांझ शहनाज गिल को मजबूत बने रहने के लिए प्रोत्साहित करते नजर आए।

Shehnaaz Gill की Honsla Rakh फिल्म 15 अक्तूबर हो रही है...

0
शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Gill), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और सोनम बाजवा(Sonam Bajwa) की फिल्म हौसला रख (Honsla Rakh) कल यानी कि...

Diljit Dosanjh का नया गाना Lalkaare रिलीज, Shehnaaz Gill के साथ...

0
Diljit Dosanjh, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) की फैमिली एंटरटेनर फिल्म 'होंसला रख' का नया गाना मंगलवार को मेकर्स ने रिलीज किया।

Diljit Dosanjh ने कहा Shehnaaz Gill रोते हुए बच्चे को 2...

0
सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज गिल पहले की तरह खिली खिली नहीं रहती हैं। काफी गुमसुम दिखती हैं। सोशल मीडिया से वे काफी दूर चली गईं हैं। उनकी इस उदासी को दूर करने के लिए सिड के दोस्त अक्सर उन्हें हंसाने की कोशिश करते रहते हैं। एक बार फिर शहनाज को हंसाने के लिए दिलजीत दोसांझ कोशिश कर रहे हैं।

Shehnaaz Gill की फिल्म Honsla Rakh रख Trailer को दो दिनों...

0
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की फिल्म (Honsla Rakh Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बता दें इस फिल्म के ट्रेलर को अभी तक 13 मिलियन व्यूज (13 million views) मिल चुके है। इस फिल्म में शहनाज मुख्य भूमिका में हैं, वे सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) और दिलजीत के साथ स्क्रीन स्पेश शेयर करती नजर आएंगी।

Shehnaaz Gill की फिल्म Honsla Rakh रख का Trailer रिलीज, 1...

0
Shehnaaz Gill के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है, Diljit Dosanjh की फिल्म Honsla Rakh trailer का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में शहनाज मुख्य भूमिका में हैं, इस फिल्म में वे Sonam Bajwa और दिलजीत के साथ स्क्रीन स्पेश शेयर करती नजर आएंगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!