Jogi Trailer: Diljit Dosanjh की ‘जोगी’ का ट्रेलर रिलीज, 1984 में हुए सिख विरोधी दंगों पर आधारित है फिल्म

0
157
Diljit Dosanjh
Jogi Trailer: Diljit Dosanjh की 'जोगी' का ट्रेलर रिलीज

Jogi Trailer: दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘जोगी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2 मिनट 12 सेकेंड के ट्रेलर में इतिहास के ऐसे अध्याय को दिखाया गया है जो मानवता को शर्मसार कर देने वाला है। फिल्म का ट्रेलर नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ट्रेलर को प्रशंसकों द्वारा बहुत प्यार और प्रशंसा मिल रही है। फैंस दिलजीत दोसांझ के इस रोल को काफी पसंद कर रहे हैं।

Jogi Trailer
Jogi Trailer

Jogi Trailer: दिलजीत दोसांझ दिखेंगे दमदार अवतार में

फिल्म 1984 में हुए सिख विरोधी दंगों की कहानी पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है। रिलीज से पहले ही जोगी को प्रशंसकों से बहुत प्यार मिल रहा है। ट्रेलर की शुरुआत में 31 अक्टूबर 1984 से होती है जिसमें जोगी यानी दिलजीत दोसांझ के परिवार की खुशियां मातम में बदल जाती है। ट्रेलर में दिलजीत काफी दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर देखने के बाद फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

जोगी का निर्देशन प्रसिद्ध निर्देशक अली अब्बास जफर ने किया है और इसमें कुमुद मिश्रा, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान अयूब, हितेन तेजवानी और परेश पाहुजा जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म 13 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

Jogi Trailer Diljit Dosanjh fights for family brotherhood during 1984 anti Sikh riots in Ali Abbas Zafar directorial watch video 1

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले दिलजीत दोसांझ की फिल्म हौसला रख ने भी सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाया था। फिल्म पंजाबी भाषा में थी। इस फिल्म में दिलजीत के अलावा सोनम बाजवा और शहनाज गिल मुख्य किरदार में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें:

Sara Ali Khan को डेट कर रहे हैं क्रिकेटर Shubman Gill? वायरल हुआ वीडियो

Actor KRK Arrested: फिर विवादों में घिरे एक्टर कमाल आर खान, मुम्बई एयरपोर्ट से हुए गिरफ्तार; जानें क्या है पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here