Shehnaaz Gill की Honsla Rakh फिल्म 15 अक्तूबर हो रही है रिलीज, उत्साहित दिखे फैंस

0
661
हौसला रख
The film Hausla Rakh is getting released on October 15

शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Gill), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और सोनम बाजवा(Sonam Bajwa) की फिल्म हौसला रख (Honsla Rakh) कल यानी कि 15 अक्तूबर को रिलीज हो रही है। इससे पहले ही सोशल मीडिया पर फैंस का उत्साह देखनेे को मिल रहा है। फैंस फिल्म का काफी समय से वेट कर रहे थे।

फिल्म के ट्रेलर को मिल चुका है काफी प्यार

बिग बॉस 13 की फाइनलिस्ट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हौसला रख फिल्म के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया है। शहनाज कौर गिल, दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और सोनम बाजवा(Sonam Bajwa) की यह फिल्म 15 अक्तूबर को आप नजदीकी सिनेमाघर में देख सकते हैं। फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। एक दिन के इंतजार के बाद फिल्म फैंस के बीच होगी।

फैंस सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज की एक झलक के लिए तरस गए थे। लेकिन अब फैंस को शहनाज फिल्म में फाइनली दिखाई देंगी। इस फिल्म के ट्रेलर को लोग पहले ही काफी प्यार दे चुके हैं। अब यह देखना होगा कि फिल्म को कितना प्यार मिलता है।

क्या है कहानी?

अगर हम फिल्म की कहानी की बात करें तो जो ट्रेलर में दिखाया गया है उसके अनुसार शहनाज, दिलजीत के बच्चे की मां बन जाती हैं, लेकिन वो बच्चे को दिलजीत को सौंपकर चली जाती हैं।

शहनाज के चले जाने के बाद तमाम परेशानियों को झेलते हुए दिलजीत अपने बेटे को पालते हैं। इसके बाद उनकी लाइफ में सोनम की एंट्री होती है, लेकिन तभी शहनाज भी वापस लौट आती हैं। ट्रेलर ट्विस्ट से भरा है, आगे क्या होता है कहानी में इसके लिए फैंस को फिल्म का इंतजार रहेगा।

दिलजीत और सोनम बाजवा की जोड़ी है हिट

शहनाज इस फिल्म को लेकर खूब प्रमोशन कर रही हैं लेकिन उनके चेहरे पर सिद्धार्थ के जाने का गम साफ दिख दिखता है। वह लोगों के साथ होती हैं पर काफी उदास होत हैं। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि उनकी फिल्म की कामयाबी शहनाज के चेहरे पर मुस्कान लेकर आएगी।

वैसे आपको बता दें कि दिलजीत और सोनम की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। साल 2019 में आई हिट फिल्म ‘शदा’ के गाने ‘टॉमी’ में दोनों का काफी सराहा गया था. इसके साथ ही बता दें कि ‘हौसला रख’ में गिप्पी ग्रेवाल के बेटे शिंडा ग्रेवाल भी दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें:

बॉलीवुड अभिनेत्री Nora Fatehi को ED का समन, मनी लॉन्ड्रिंग केस में आज होगी पूछताछ

Kartik Aaryan और Kriti Sanon की फिल्म ‘शहजादा’ अगले साल 4 नवंबर को होगी रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here