Will Smith को थप्पड़ मारने की मिली सजा, अब 10 साल तक नहीं ले सकते ऑस्कर में भाग

एकेडमी मोशन ऑफ पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज (ऑस्कर) ने विल स्मिथ को अगले 10 साल के लिए ऑस्कर में भाग लेने पर बैन लगा दिया गया है।

0
303
Will Smith
Will Smith को थप्पड़ मारने की मिली सजा

ऑस्कर सेरेमनी के दौरान हॉलीवुड के मशहूर एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) ने प्रजेंटर (होस्ट) क्रिस रॉक (Chris Rock) को थप्पड़ मार दिया था। इस थप्पड़कांड के बाद विल स्मिथ मुश्किल में पड़ गए हैं। बता दें कि एकेडमी मोशन ऑफ पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज (ऑस्कर) ने विल स्मिथ को अगले 10 साल के लिए ऑस्कर में भाग लेने पर बैन लगा दिया गया है।

Will Smith को मिली सजा

एकेडमी के अध्यक्ष डेविड रुबिन ने कहा कि,’94वां ऑस्कर कई लोगों के लिए जश्न मनाने का अवसर था, जिन्होंने पिछले साल अद्भुत काम किया। लेकिन इस दौरान विल स्मिथ ने जो किया, उस अस्वीकार्य व्यवहार ने इस पर पानी फेर दिया’।  इस निर्णय को बोर्ड ऑफ गवर्नर्स की सहमति से लिया गया है। हालांकि, थप्पड़ मारने के बाद विल ने माफी मांगी थी।

Will Smith
Will Smith

दरअसल, विल स्मिथ और क्रिस रॉक के बीच 2022 के ऑस्कर टेलीकास्ट के दौरान कहासुनी हो गई थी। क्रिस रॉक स्टेज पर डॉक्यूमेंटरी फीचर के लिए ऑस्कर अवॉर्ड देने आए थे। इस दौरान क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की वाइफ के बालों पर कमेंट कर दिया, जिसके चलते स्मिथ गुस्से में आ गए। उसके बाद वो मंच पर पहुंचे और उन्होंने क्रिस रॉक को एक मुक्का जड़ दिया था। इसके साथ ही विल ने क्रिस को वॉर्निंग देते हुए कहा कि मेरी पत्नी का नाम कभी अपनी जुबान पर मत लाना।

Oscar 2022
Will Smith

बता दें कि स्मिथ की पत्नी जेडा ने Alopecia नाम की गंजेपन की बीमारी की वजह से अपने पूरे बाल हटवाए हैं। क्रिस रॉक ने फिल्म G.I. Jane के बारे में बात करते हुए कहा था कि G.I. Jane 2 का इंतजार जेडा नहीं कर सकतीं क्योंकि फिल्म में लीड एक्ट्रेस का लुक बाल्ड (गंजा) था।

यह भी पढ़ें:

Oscar 2022: पत्नी पर जोक मारा तो भड़के मशहूर एक्टर Will Smith, होस्ट Chris Rock को जड़ दिया मुक्का

Roadies season 18: रोडीज में अपना स्वैग दिखाने आ रहे हैं Sonu Sood, फैंस हुए एक्साइटेड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here