Home Tags Will smith oscars

Tag: will smith oscars

Bollywood News Updates: पत्रकार से बदतमीजी मामले में Salman Khan को...

0
Bollywood News Updates: अभिनेता सलमान खान को पत्रकार से बदतमीजी और धमकाने मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है।

ऑस्कर में हुई घटना के बाद Will Smith लेंगे थैरिपी का सहारा

0
विल स्मिथ (Will Smith) ऑस्कर में हुए विवाद के बाद थैरिपी का सहारा ले रहे है दरअसल 27 मार्च को लॉस एंजिल्स के डॉल्बी थिएटर में ऑस्कर का आयोजन किया गया था।

Will Smith को थप्पड़ मारने की मिली सजा, अब 10 साल...

0
ऑस्कर सेरेमनी के दौरान हॉलीवुड के मशहूर एक्टर Will Smith ने प्रजेंटर Chris Rock को थप्पड़ मार दिया था। विल स्मिथ को क्रिस रॉक पर थप्पड़ मारना भारी पड़ गया है।

Kangana Ranaut ने Will Smith की पूजा करते हुए तस्वीर की...

0
Kangana Ranaut: Will Smith इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं सुर्खियों में हैं.ऑस्कर इवेंट के दौरान सरेआम क्रिस रॉक (Chris Rock) को थप्पड मारने के बाद वो पूरी दुनिया में छाए हुए हैं

Oscars 2022: Will Smith की पत्नी Jada Pinkett एलोपीशिया अरेटा से हुईं...

0
Oscars 2022: 94 वें अकादमी पुरस्कार विजेताओं की घोषणा 27 मार्च को लॉस एंजिल्स के डॉल्बी थिएटर में की गई। इस साल, ऑस्कर मंच में बवाल देखा गया विल स्मिथ और क्रिस रॉक के बीच कहासुनी हो गई थी।

Oscars 2022: 94वें एकेडमी अवॉर्ड्स के विनर्स की पूरी लिस्ट यहां देखें

0
Oscars 2022: दुनिया में कोविड-19 महामारी के बाद से पहली बार 94वें एकेडमी अवॉर्ड्स व्यक्तिगत रूप से आयोजित किए गए। ऑस्कर 2022 रविवार को शुरू हुआ।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!