ऑस्कर में हुई घटना के बाद Will Smith लेंगे थैरिपी का सहारा

27 मार्च को लॉस एंजिल्स के डॉल्बी थिएटर में ऑस्कर का आयोजन किया गया था। इस साल ऑस्कर मंच में बवाल देखा गया था।

0
226
Will Smith 
ऑस्कर में हुई घटना के बाद Will Smith लेंगे थैरिपी का सहारा

विल स्मिथ (Will Smith) ऑस्कर में हुए विवाद के बाद थैरिपी का सहारा ले रहे हैं। दरअसल 27 मार्च को लॉस एंजिल्स के डॉल्बी थिएटर में ऑस्कर का आयोजन किया गया था। इस साल ऑस्कर मंच में बवाल देखा गया। विल स्मिथ (Will Smith) और क्रिस रॉक के बीच 2022 के ऑस्कर टेलीकास्ट के दौरान कहासुनी हो गई थी। क्रिस रॉक स्टेज पर डॉक्यूमेंटरी फीचर के लिए ऑस्कर अवॉर्ड देने आए थे। इस दौरान क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की वाइफ के बालों पर कमेंट कर दिया, जिसके चलते Will Smith गुस्से में आ गए। उसके बाद वो मंच पर पहुंचे और उन्होंने क्रिस रॉक को एक मुक्का जड़ दिया।

Will Smith लेंगे थैरिपी का सहारा

सूत्रों के मुताबिक किंग रिचर्ड स्टार “ऑस्कर की घटना के बाद थैरिपी के लिए जा रहे है,” हालांकि अभी तक विल स्मिथ की ओर से थैरिपी के बारे में जानकारी सामने नही आई है। स्मिथ और रॉक के बीच ये झगड़ा तब हुआ जब रॉक ने जाडा पिंकेट स्मिथ के सिर के बारे में एक मजाक किया था। विल स्मिथ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुआ था।

Will Smith
Will Smith

वीडियो में, रॉक को G.I. Jane के बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है। क्रिस रॉक ने फिल्म G.I. Jane के बारे में बात करते हुए कहा था कि G.I. Jane 2 का इंतजार जेडा नहीं कर सकतीं क्योंकि फिल्म में लीड एक्ट्रेस का लुक बाल्ड (गंजा) था। आगे कहा था कि गंजी होने की वजह से ही उन्हें इस फिल्म में काम करने का मौका मिला था। जिस वजह से स्मिथ को गुस्सा आ गया।

will smith 1170x787 1

जेडा पिंकेट (Jada Pinkett Smith) एक ऑटोइम्यून विकार, एलोपेसिया अरेटा Alopecia Areata से पीड़ित है। अभिनेत्री ने 2018 में अपनी स्थिति का खुलासा किया जब उन्हें बालों के झड़ने का सामना करना पड़ा। बाद में 2021 में, जेडा ने एक वीडियो जारी किया था और अपनी बीमारी के बारें में बताया था। बता दें कि इस थप्पड़कांड के बाद विल स्मिथ मुश्किल में पड़ गए हैं। एकेडमी मोशन ऑफ पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज (ऑस्कर) ने विल स्मिथ को अगले 10 साल के लिए ऑस्कर में भाग लेने पर बैन लगा दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

Will Smith को थप्पड़ मारने की मिली सजा, अब 10 साल तक नहीं ले सकते ऑस्कर में भाग

Chris Rock’s Mom Reacts to Oscars Incident: होस्ट Chris Rock की मां ने कहा- Will Smith तुमने मेरे बच्चे को नहीं बल्कि मुझे चोट पहुंचाई हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here