Kangana Ranaut ने Will Smith की पूजा करते हुए तस्वीर की शेयर, बोलीं-‘साबित हो गया, वो मेरे जैसे बिगड़े हुए संघी हैं’

0
326
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut ने Will Smith की पूजा करते हुए तस्वीर की शेयर

Kangana Ranaut: हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। ऑस्कर इवेंट के दौरान सरेआम क्रिस रॉक (Chris Rock) को थप्पड मारने के बाद वो पूरी दुनिया में छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो गया है। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग स्मिथ की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं। अब इस मुद्दे पर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बेहद दिलचस्प रिएक्शन दिया है।

Kangana Ranaut ने शेयर किया फोटो

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर विल स्मिथ की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें विल पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि कंगना अक्सर किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखती है। वहीं अब कंगना ने चुटकी लेते हुए एक मीम शेयर किया हैं, जिसमें चार तस्वीरें हैं।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने विल स्मिथ का सपोर्ट किया। कंगना ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- ‘इससे साबित होता है कि विल एक संघी है, वो भी मेरी तरह… बिगड़ा हुआ।’ फोटो में विल स्मिथ घाट पर, मंदिर में, गुरु के साथ और थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। इसमें लिखा है, पूजा भी करता हूं, जाप भी करता हूं, कहीं देवता न बन जाऊं इसलिए फालतू जोक्स पर हाथ साफ भी करता हूं।

ये है पूरा मामला

दरअसल, विल स्मिथ और क्रिस रॉक के बीच 2022 के ऑस्कर टेलीकास्ट के दौरान कहासुनी हो गई थी। क्रिस रॉक स्टेज पर डॉक्यूमेंटरी फीचर के लिए ऑस्कर अवॉर्ड देने आए थे। इस दौरान क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की वाइफ के बालों पर कमेंट कर दिया, जिसके चलते स्मिथ गुस्से में आ गए। उसके बाद वो मंच पर पहुंचे और उन्होंने क्रिस रॉक को एक मुक्का जड़ दिया।

Will Smith
Will Smith

बता दें कि स्मिथ की पत्नी जेडा ने Alopecia नाम की गंजेपन की बीमारी की वजह से अपने पूरे बाल हटवाए हैं। क्रिस रॉक ने फिल्म G.I. Jane के बारे में बात करते हुए कहा कि कि G.I. Jane 2 का इंतजार जेडा नहीं कर सकतीं क्योंकि फिल्म में लीड एक्ट्रेस का लुक बाल्ड (गंजा) था। आगे कहा था कि गंजी होने की वजह से ही उन्हें इस फिल्म में काम करने का मौका मिला था।

यह भी पढ़ें:

Oscar 2022: पत्नी पर जोक मारा तो भड़के मशहूर एक्टर Will Smith, होस्ट Chris Rock को जड़ दिया मुक्का

Oops मोमेंट का श‍िकार हुईं Katy Perry, शो के बीच झुकते ही फट गई पैंट; वीडियो हुआ VIRAL

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here