‘Vikram Vedha’ से Saif Ali Khan का फस्ट लुक आया सामने, Kareena Kapoor ने किया रिएक्ट

0
366
‘Vikram Vedha’ से Saif Ali Khan
‘Vikram Vedha’ से Saif Ali Khan का फस्ट लुक आया सामने

बॅालीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) को लेकर चर्चा में बने हुए है। हाल ही में फिल्म से करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने पति सैफ अली खान (Saif ali khan) का फस्ट लुक शेयर किया है। फोटो में सैफ डैशिंग अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन जहां वेधा की भूमिका निभाते नजर आएंगे, वहीं सैफ विक्रम का किरदार निभाते नजर आएंगे। खासबात ये है कि ऋतिक रोशन ने भी सैफ अली खान का फोटो शेयर किया है।

https://www.instagram.com/p/CaWQ57qISfW/?utm_source=ig_embed&ig_rid=150a984c-c6a0-4a4b-bafd-44e2147a7666

Kareena Kapoor ने कहा, ‘Hotter than ever’

करीना कपूर विक्रम वेधा से सैफ का पहला लुक जारी होने के बाद अपने पति सैफ अली खान के लिए चीयरलीडर बन गईं। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सैफ का पहला लुक शेयर किया। अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने लिखा- “Husband hotter than ever ♥️ Can’t wait for this one 😍, 30 सितंबर 2022 को दुनिया भर के सिनेमा हॉल में रिलीज होने वाले इस एक #VikramVedha का इंतजार नहीं कर सकती।”

Kareena Kapoor

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मेकर्स ने ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर उनका फस्ट लुक रिलीज कर चुके हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक में ऋतिक दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग हो चुकी है। बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच मेकर्स ने लखनऊ में फिल्म का शेड्यूल पूरा कर लिया है। बता दें कि अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी अबू धाबी में ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) के लिए पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है।

Kareena Kapoor
Saif Ali Khan

रिपोर्टों के अनुसार, ऋतिक ने अबू धाबी में फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग की हैं। वहीं दूसरी ओर, फिल्म के निर्माताओं ने लखनऊ में अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ फिल्म के दूसरे शेड्यूल का काम पूरा कर लिया है।फिल्म ‘विक्रम वेधा’ 2017 की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। सुपरहिट फिल्म में आर माधवन ने नेक पुलिस अधिकारी विक्रम की भूमिका निभाई थी जबकि विजय सेतुपति ने गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here