Rakhi Sawant ने Raghav Chadha को दी धमकी, कहा-“तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी”

0
489
Rakhi Sawant BMW Car Video
Rakhi Sawant BMW Car Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर अपने बयानो को लेकर चर्चा में रहती हैं। दरअसल, बीते दिनो आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा Raghav Chadha ने अपने एक बयान में राखी सावंत के नाम का इस्तेमाल किया था। इसके बाद राखी सावंत भड़क गईं और फिर राखी ने राघव चड्ढा को चेतावनी दी कि ‘राघव चड्ढा मुझसे और मेरे नाम से दूर रहिए, मेरा नाम लोगे तो तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी। मिस्टर चड्ढा आप खुद देखिए आपको ट्रेंडिग में आने के लिए मेरे नाम की जरूरत पड़ गई।’

वहीं, राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो पोस्ट शेयर किए हैं। एक पोस्ट में उन्होंने खुद को ट्रेंडिंग में देखकर कहा कि अब उन्होंने क्या किया है। दूसरी पोस्ट में उन्होंने खुद ट्विटर पर ट्रेंड होने पर खुद को बधाई दी है और भगवान का शुक्रिया अदा किया है।

https://www.instagram.com/p/CT7bPDEvUKq/?utm_source=ig_web_copy_link

पति रितेश भी आए राखी के समर्थन में

राखी सावंत के पति रितेश भी राखी के समर्थन में आ गए। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से विधायक राघव चड्ढा को चेतावनी दी है। उन्होंने लिखा कि श्री राघव चड्ढा यदि आपने अपने किसी भी राजनीतिक विवाद में मेरी पत्नी के नाम का दोबारा इस्तेमाल लिया, तो आपको कानूनी समस्या का सामना करना पड़ेगा। मैं यह भी सुनिश्चित करूंगा कि आप फिर कभी नहीं जीतेंगे। क्योंकि आप उस पद के लायक नहीं हैं। आप किसी का नाम खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

सिद्धू की तुलना राखी से करने पर राघव चड्ढा हुए थे Troll

राजेंद्र नगर से विधायक के द्वारा नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब की राजनीति की राखी सावंत (Rakhi Sawant) कहने पर कई लोगों ने राघव चड्ढा पर भी हमला किया। पत्रकार रोहिनी सिंह ने लिखा, भारतीय राजनीति में स्त्री द्वेष का बोलबाला है। किसी महिला का नाम लिए बिना किसी प्रतिद्वंद्वी की आलोचना नहीं की जा सकती। धिक्कार है राघव।

दिल्‍ली कांग्रेस की नेता अलका लंबा ने उन पर हमला बोलते हुए Tweet किया, ” AAP की मानसिकता RSS की तरफ हमेशा से महिला विरोधी रही है, इस बार भी AAP ने एक महिला को बीच में लाकर महिलाओं के प्रति अपनी घटिया राजनीति का भोंडा प्रदर्शन ही किया है, कुछ तो शर्म करो संघी चड्ढा, #राष्ट्रीय_बेरोजगार_दिवस पर एक अब मुँह खोलने की हिम्मत नही हुई कायर केजरीवाल। ”

यह भी पढ़ें:

Raghav Chadha ने Navjot Singh Sidhu को पंजाब की राजनीति का राखी सावंत कहा, हुए Troll

राखी के दिन राखी सावंत के लिए आया गिरफ्तारी वारंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here