Raghav Chadha ने Navjot Singh Sidhu को पंजाब की राजनीति का राखी सावंत कहा, हुए Troll

0
451
Raghav Chadha Suspension top news
Raghav Chadha Suspend from Rajya Sabha

अगले साल 5 राज्‍यों में विधानसभा के चुनाव होने वाले है। 5 राज्‍यों में एक प्रमुख राज्‍य पंजाब भी है। इसलिए यहा पर भी राजनीतिक सरगर्मी तेज है। सभी पार्टियां किसानों के मुद्दे पर एक दूसरे पर हमलावर है। आज आम आदमी पार्टी (AAP) के पंजाब सह प्रभारी और दिल्ली के विधायक Raghav Chadha ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब की राजनीति की राखी सावंत (Rakhi Sawant) कह दिया है।

राघव चड्ढा का यह जवाब नवजोत सिंह सिद्धू के एक Tweet में आया जिसमें उन्‍होंने आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा था कि दिल्ली सरकार ने MSP की घोषणा की थी लेकिन इसके बावजूद दिल्ली के किसानों का शोषण हो रहा है और उनकी फसलों को MSP से भी कम कीमत मिल रही है। केजरीवाल जी आपने निजी मंडी के केंद्रीय काले कानून को अधिसूचित किया था, क्या इसे डी-अधिसूचित कर दिया गया है या मुखौटा अभी भी चल रहा है।

राघव ने दिया जवाब

नवजोत सिंह सिद्धू के वार का पलटवार करते हुए राजेंद्र नगर से विधायक ने उन्‍हें पंजाब की राजनीति का राखी सावंत बता दिया, उन्‍होंने Retweet किया, ” पंजाब की राजनीति के राखी सावंत नवजोत सिंह सिद्धू को कैप्टन के खिलाफ लगातार शेखी बघारने के लिए कांग्रेस आलाकमान से डांट मिली है। इसलिए आज बदलाव के लिए वह अरविंद केजरीवाल के पीछे लग गए। कल तक इंतजार करें, क्योंकि वह कैप्टन के खिलाफ जोरदार तरीके से अपना डायट्रीब फिर से शुरू करेंगे। ”

सिद्धू की तुलना राखी से करने पर राघव चड्ढा हुए Troll

राजेंद्र नगर से विधायक के द्वारा नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब की राजनीति की राखी सावंत (Rakhi Sawant) कहने पर कई लोगों ने राघव चड्ढा पर भी हमला किया। पत्रकार रोहिनी सिंह ने लिखा, ” भारतीय राजनीति में स्त्री द्वेष का बोलबाला है। किसी महिला का नाम लिए बिना किसी प्रतिद्वंद्वी की आलोचना नहीं की जा सकती। धिक्कार है राघव। ”

दिल्‍ली कांग्रेस की नेता अलका लंबा ने उन पर हमला बोलते हुए Tweet किया, ” AAP की मानसिकता RSS की तरफ हमेशा से महिला विरोधी रही है, इस बार भी AAP ने एक महिला को बीच में लाकर महिलाओं के प्रति अपनी घटिया राजनीति का भोंडा प्रदर्शन ही किया है, कुछ तो शर्म करो संघी चड्ढा, #राष्ट्रीय_बेरोजगार_दिवस पर एक अब मुँह खोलने की हिम्मत नही हुई कायर केजरीवाल। ”

यह भी पढें:

 दलितों पर टिप्पणी कर के फंसे Yuvraj Singh, FIR दर्ज

Navjot Singh Sidhu ने मुख्‍यमंत्री Amarinder Singh को लिखा पत्र, किसानों पर दर्ज FIR रद्द हो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here