Home Tags Saif Ali Khan film

Tag: Saif Ali Khan film

‘Vikram Vedha’ से Saif Ali Khan का फस्ट लुक आया सामने, Kareena...

0
Saif Ali Khan इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Vikram Vedha को लेकर चर्चा में बने हुए है हाल ही में फिल्म से Kareena Kapoor ने अपने पति Saif ali khan का फस्ट लुक शेयर किया है।

Saif Ali Khan की फिल्म ‘Vikram Vedha’ का लखनऊ शेड्यूल पूरा,...

0
अभिनेता सैफअली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) को लेकर सूर्खियों में बने हुए है। लखनऊ में फिल्म का शेड्यूल पूरा

Saif Ali Khan और Rani Mukerji की ‘Bunty Aur Babli 2’...

0
Saif Ali Khan स्टारर फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) अब अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हैं। ड्रामा कॉमेडी फिल्म में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शारवरी वाघ (Sharvari Wagh) भी हैं। यह फिल्म आज 17 दिसंबर को ओटीटी पर स्ट्रीमिंग की जाएगी

Hrithik Roshan और Saif Ali Khan की फिल्म ‘Vikram Vedha’ का...

0
बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अबू धाबी में अपनी आने वाली फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के लिए अपना पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है। फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी हैं। रिपोर्टों के अनुसार, ऋतिक ने अबू धाबी में फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग की हैं। वहीं दूसरी ओर, फिल्म के निर्माताओं ने लखनऊ में अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ फिल्म के दूसरे शूट शेड्यूल का काम शुरू कर दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!