Hrithik Roshan और Saif Ali Khan की फिल्म ‘Vikram Vedha’ का दूसरा शूटिंग शेड्यूल शुरू

0
443
Vikram Vedha
Hrithik Roshan और Saif Ali Khan की फिल्म ‘Vikram Vedha’ का दूसरा शूटिंग शेड्यूल शुरू

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अबू धाबी में अपनी आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) के लिए पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है। फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी हैं। रिपोर्टों के अनुसार, ऋतिक ने अबू धाबी में फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग की हैं। वहीं दूसरी ओर, फिल्म के निर्माताओं ने लखनऊ में अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ फिल्म के दूसरे शूट शेड्यूल का काम शुरू कर दिया है।

तरण आदर्श ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा”‘विक्रम वेधा’: ऋतिक ने अबू धाबी की शूटिंग पूरी की, सैफ लखनऊ में शुरू… 30 सितंबर 2022 रिलीज,” ।

फिल्म के बारे में

फिल्म ‘विक्रम वेधा’ 2017 की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। सुपरहिट फिल्म में आर माधवन ने नेक पुलिस अधिकारी विक्रम की भूमिका निभाई थी जबकि विजय सेतुपति ने गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभाई थी। फिल्म का निर्देशन मूल फिल्म, पुष्कर-गायत्री के निर्माताओं द्वारा किया गया था।

सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में ऋतिक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म विक्रम-बेताल की प्राचीन स्टोरी से आकर्षित हुई है, जहां एक चतुर गैंगस्टर हर बार अपने जीवन से एक नई कहानी सुनाकर एक पुलिस वाले से बचने का तरीका खोजता हैं बता दें कि यह फिल्म अगले साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Saif Ali Khan ने पूरी की फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग, Photos हुईं सोशल मीडिया पर वायरल

Puneeth Rajkumar का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘Gandhada Gudi’ का टीजर रिलीज, फैंस हुए भावुक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here