गोपाल मंडल के बयान से एक बार फिर फंसी JDU, Tejashwi Yadav ने सरकार पर बोला हमला

0
539
Tejashwi Yadav
Tejashwi Yadav

आरजेडी नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav अक्सर राज्‍य सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। तेजस्वी यादव ने सोमवार को एक बार फिर बिहार सरकार को उनके ही विधायक के एक बयान को लेकर आड़े हाथ लिया है। सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए तेजस्वी ने लिखा, ”कल वैशाली में जहरीली शराब से 3 मौत। अनेक बीमार। JDU सांसद ही शराब बिकवाते है- JDU MLA, JDU के माफ़िया नेताओं को सरकार बचाती है- BJP नेता। पुलिस के संरक्षण में ही शराब की तस्करी होती है- BJP प्रदेश अध्यक्ष। अफसर किसी की नहीं सुनते- JDU मंत्री। BJP के सभी मंत्री भ्रष्ट है- BJP.”

जदयू सांसद ट्रेक्टर से दारू भेजते हैं

अपने बयानों काे लेकर अक्‍सर चर्चा में रहने वाले जेडीयू विधायक Gopal Mandal एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल जेडीयू एमएलए ने अपनी ही पार्टी के सांसद पर शराब बेचने का आरोप लगाया है। एक जनसभा के दौरान उन्‍होंने कहा है कि भागलपुर के सांसद अजय मंडल ट्रेक्टर से दारू भेजते हैं और साथ ही अफीम की खेती भी कराते हैं। उन्‍होंने यह बयान तब दिया जब वो अपनी पत्‍नी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। वो चुनाव प्रचार करने इस्लामपुर पहुंचे थे। गोपाल मंडल की पत्नी सविता देवी जिला परिषद सदस्य पद के लिए चुनाव लड़ रही हैं।

इसे भी पढ़ें: Modi Government के पूर्व मंत्री ने ‘Socialist’ शब्द को ‘Equitable’ करने का दिया प्रस्ताव, Tejashwi Yadav ने VIDEO जारी कर बोला हमला, कहा- सरकार की चोरी Parliament में पकड़ी गयी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here