Sudha Bhardwaj की बढ़ सकती है मुश्किलें, जमानत के विरोध में सुप्रीम कोर्ट में याचिका

0
753

Sudha Bhardwaj की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ सकती है। उनके जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दी गयी है। NIA की तरफ से SG ने सुप्रीम कोर्ट से आग्रह किया कि बॉम्बे हाई कोर्ट की तरफ से दी गई जमानत के खिलाफ हमने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। इसपर जल्द सुनवाई की जानी चाहिए। SG ने कहा हाई कोर्ट को बेल दिए जाने का आदेश 8 दिसम्बर से लागू होगा। CJI ने पूरे मामले पर कहा कि हम देखते हैं।

1 दिसंबर को मिली थी जमानत

Bhima Koregaon Case में बंद सुधा भारद्वाज को बॉम्बे हाईकोर्ट ने डिफॉल्ट जमानत दे दी थी। इसके साथ ही कोर्ट ने इस मामले में आगे की सुनवाई के लिए उन्हें एनआईए की विशेष अदालत में जाने को कहा था। अब सुधा भारद्वाज के जेल से रिहाई का मामला 8 दिसंबर को एनआईए की विशेष अदालत में पेश होगा, जहां उनकी जमानत की शर्तों पर कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी।

अन्य 8 आरोपियों को नहीं मिली थी जमानत

बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुधा भारद्वाज की जमानत याचिका पर जो उदारता दिखाई थी वो अन्य आरोपियों के मामले में नहीं दिखाई गयी थी। हाईकोर्ट ने सुधा भारद्वाज को छोड़कर भीमा कोरेगांव मामले में सलाखों के पीछे बंद अन्य आठ लोगों की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

Mahaparinirvan Diwas 2021: पुण्यतिथि पर राष्ट्र ने बाबा साहेब अंबेडकर को किया याद, राष्ट्रपति कोविंद ने अर्पित की श्रद्धांजलि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here