Home Tags Tejashwi Yadav news

Tag: Tejashwi Yadav news

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बने पिता, ट्विटर पर खुशी जाहिर...

0
Tejaswi Yadav:बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव के घर में खुशीयों ने दस्तक दी है। आरजेडी नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री अब पिता बन गए हैं।

एजेंसियों की छापेमारी पर बोले तेजस्वी, ” मेरी गर्भवती पत्नी, बहनों...

पिछले हफ्ते राजद सुप्रीमो लालू यादव से जुड़े कई ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की थी। जिसके बाद आरजेडी कार्यकर्ताओं ने...

IRCTC घोटाले मामले में लालू यादव और उनके परिवार के 15...

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी से लगातार पूछताछ के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के दिल्ली...

“हम जमानत रद्द नहीं कर रहे हैं, ऐसे बयानों से बचें”;...

0
IRCTC Scam: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) मंगलवार को दिल्ली में राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश हुए।

“लालू जी का लड़का 9वीं पास है…”, Prashant Kishor ने तेजस्वी...

0
राजनीतिक रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) गांधी जयंती ( Gandhi Jayanti) के दिन से जन सुराज (Jan Swaraj) यात्रा पर हैं। यात्रा के दौरान वे जमीन पर जा कर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं।

IRCTC Scam: सीबीआई की याचिका पर तेजस्वी यादव को दिल्ली हाई...

0
IRCTC Scam: हाल ही में बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ तेजस्वी यादव ने सरकार बनाई है। तेजस्वी यादव इस सरकार में उप मुख्यमंत्री हैं..

Nitish Kumar बोले- केंद्र में गैर-भाजपा सरकार बनने पर पिछड़े राज्यों...

0
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में सत्ता में आने पर 'सभी पिछड़े राज्यों' को विशेष श्रेणी का दर्जा दिया जाएगा।

“करता रहूंगा विपक्ष को एकजुट करने का काम, सोनिया जी से...

0
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बुधवार को एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार से मुलाकात की और 2024 लोकसभा चुनाव पर कहा कि उनके गठबंधन के नेता का फैसला बाद में किया जा सकता है।

आधी रात को PMCH पहुंचे Tejashwi Yadav, डॉक्टरों की लगाई क्लास;...

0
दो सौ तरह की दवा.. तीन सौ तरह की दवा…छह सौ तरह की दवा…सूची है आपके पास? कहां है सूची?

Tejashwi Yadav ने जारी किया फरमान, राजद कोटे के मंत्री नहीं...

0
Tejashwi Yadav: बिहार में एक सप्ताह पहले तक एनडीए (NDA) गठबंधन के दम पर सरकार चल रही थी लेकिन अब तस्वीर बिल्कुल बदल गई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने बीजेपी (BJP) से नाता तोड़ कर राजद से जोड़ लिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!