एजेंसियों की छापेमारी पर बोले तेजस्वी, ” मेरी गर्भवती पत्नी, बहनों तक को परेशान किया जा रहा…”

0
105
IRCTC Scam: Tejashwi Yadav
IRCTC Scam: Tejashwi Yadav

पिछले हफ्ते राजद सुप्रीमो लालू यादव से जुड़े कई ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की थी। जिसके बाद आरजेडी कार्यकर्ताओं ने खूब विरोध प्रदर्शन भी किया था। मामले में जहां बीजेपी लालू यादव और उनके परिवार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रही है, वहीं तेजस्वी यादव का कहना है कि केंद्रीय एजेंसियां उनके यहां इतने छापेमारी करती हैं, आखिर उनको मिलता क्या है? एजेंसियों को हमारे यहां कुछ नहीं मिला है। हर जगह शोर मचाया जाता है कि ये मिला है वो मिला है लेकिन मिलता कुछ नहीं है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि मेरी बहनों के यहां भी छापेमारी की जा रही है। जिनका इस मामले से लेना देना नहीं है। जिन बहनों की शादी इस मामले के बाद हुई उनके यहां छापेमारी करने का क्या मतलब है। एजेंसी इस्तेमाल किए हुए गहने की तस्वीर खींच कर कह रही है कि ये सब मिला है। अधिकारियों को जबरदस्ती हमारे घर में बैठाया जा रहा है। लालू यादव के छोटे बेटे ने कहा कि हम लोग न झुकेंगे और न डरेंगे। जमीन और जमीर दोनों हमारे पास है।

उन्होंने यहां तक कहा कि उनकी गर्भवती पत्नी को भी परेशान किया जा रहा है। इस सबके पीछे अमित शाह का हाथ है। उनको पता है कि आरजेडी से जीत नहीं सकते इसलिए ये सब कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here