“हमें अब बाबरी मस्जिद नहीं, राम जन्मभूमि चाहिए”, जानिए राहुल गांधी पर क्या बोले CM हिमंत बिस्वा सरमा?

सात दिवसीय दौरे पर ब्रिटेन गए थे राहुल गांधी

0
100
Himanta Biswa Sarma
Himanta Biswa Sarma (फाइल फोटो)

Himanta Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता हिमंत बिस्वा सरमा अपने बयानों से सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्हें टू द प्वांइट जवाब देने के रूप में भी जाना जाता है। वहीं, एक बार फिर से सीएम हिमंत ने एक ऐसा बयान दिया है, जो राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है। असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा कर्नाटक में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा “हमें अब बाबरी मस्जिद नहीं, राम जन्मभूमि चाहिए।” इसके अलावा सरमा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी को लेकर भी अपना निशाना साधा है।

Himanta Biswa Sarma (फाइल फोटो)
Himanta Biswa Sarma (फाइल फोटो)

Himanta Biswa Sarma: भारत तोड़ो की बात करते हैं राहुल- सरमा

सोमवार को कर्नाटक में अपने भाषण के दौरान हेमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि हमें भाजपा को सत्ता में लाना है। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कहा “जब तक मोदी जी हैं, राहुल गांधी कभी पीएम नहीं बन पाएंगे।” सीएम सरमा ने राहुल के द्वारा लंदन में दिए गए भाषणों को लेकर भी उनपर निशाना साधा है। सरमा ने कर्नाटक में बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा को संबोधित हुए कहा “राहुल गांधी ने लंदन में भारत को बदनाम करने की कोशिश की”

सरमा ने आगे कहा “वह(राहुल गांधी) भारत जोड़ो यात्रा के लिए कर्नाटक आते हैं और लंदन में भारत तोड़ो के बारे में बात करते हैं। जब वे कर्नाटक आए तो मैंने उनसे पूछा कि आज भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं लेकिन 1947 में भारत को किसने तोड़ा? आपके नाना ने किया।”

सरमा ने कहा कि राहुल गांधी ने विदेशी धरती पर भारत की संसद को अपमानित किया जबकि पीएम मोदी जहां भी जाते हैं, मातृभूमि की प्रशंसा करते हैं।

सात दिवसीय दौरे पर ब्रिटेन गए थे राहुल गांधी
आपको बता दें कि राहुल गांधी हाल ही में अपने सात दिवसीय दौरे पर ब्रिटेन गए थे। वहां पह उन्होंने विश्वविद्यालय के छात्रों को संबोधित करने के साथ कई साक्षात्कार भी दिए। उन्होंने भारत और बीजेपी सरकार को लेकर भी अपनी बात कही थी जिसपर केंद्र सरकार के मंत्री और बीजेपी नेताओं ने आपत्ति व्यक्त की थी। क्योंकि केंद्र और बीजेपी को लेकर राहुल ने विदेशी धरती पर इनकी आलोचना की थी।

मालूम हो कि सरमा का बयान ऐसे समय में आया है जब सोमवार को ही ब्रिटेन में राहुल गांधी के बयान को लेकर देश की संसद में जमकर हंगामा हुआ। केंद्र सरकार के कई मंत्रियों ने राहुल पर भारत की न्यायपालिका, सेना और संसद को विदेशी धरती पर अपमान करने का आरोप लगाया और उनसे माफी मांगने की मांग की।

यह भी पढ़ेंः

यूपी में अखिलेश को मिला नीतीश का साथ! क्या बिहार CM के कहने पर कांग्रेस का हाथ थामेंगे सपा अध्यक्ष?

एजेंसियों की छापेमारी पर बोले तेजस्वी, ” मेरी गर्भवती पत्नी, बहनों तक को परेशान किया जा रहा…”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here