Home Tags Tejashwi yadav video

Tag: tejashwi yadav video

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बने पिता, ट्विटर पर खुशी जाहिर...

0
Tejaswi Yadav:बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव के घर में खुशीयों ने दस्तक दी है। आरजेडी नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री अब पिता बन गए हैं।

बिहार में सियासी हलचल के बीच Upendra Kushwaha का बड़ा बयान,...

0
Upendra Kushwaha: बिहार में इन दिनों सियासी पारा चरम पर है। सुत्रों के मुताबिक, जनता दल यूनाइटेड और बीजेपी के बीच में अनबन की वजह से जेडीयू NDA से अलग होने की ख़बरें आ रही हैं।

RJD नेता Shivanand Tiwari ने की Tejashwi Yadav और उनकी पत्‍नी...

0
Rashtriya Janata Dal के नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav अपनी शादी के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी और Rajshree Yadav की शादी के बाद लोगों ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दींं। रविवार को RJD के वरिष्‍ठ नेता Shivanand Tiwari ने भी इस नए विवाहित जोड़े से मुलाकात की। उन्‍होंने तेजस्‍वी यादव की पत्नी राजश्री यादव को अपना आशीर्वाद और तोहफा भी दिया।

Tejashwi Yadav की दुल्हनिया एलेक्सिस हुईं Rajeshwari Yadav! राजद सूत्रों का...

0
लालू यादव के चश्मे-चिराग Tejashwi Yadav ने दिल्ली में Alexis को पूरे हिंदू मान्याओं के अनुसार अपनी दुल्हनियां बना लिया। शादी की रस्में कम मेहमानों के साथ बड़े ही भव्य तरीके से संपन्न हुई। पिछली बार लालू यदव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में जिस तरह से जनता के बीच पूड़ी-सब्जी के लिए मार हो गई थी। इसे देखते हुए लालू परिवार ने शादी को केवल कुछ चुनिंदा लोगों तक ही सीमित रखा।

गोपाल मंडल के बयान से एक बार फिर फंसी JDU, Tejashwi...

0
आरजेडी नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav अक्सर राज्‍य सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। तेजस्वी यादव ने सोमवार को एक बार फिर बिहार सरकार को उनके ही विधायक के एक बयान को लेकर आड़े हाथ लिया है। सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए तेजस्वी ने लिखा, ”कल वैशाली में जहरीली शराब से 3 मौत। अनेक बीमार। JDU सांसद ही शराब बिकवाते है- JDU MLA, JDU के माफ़िया नेताओं को सरकार बचाती है- BJP नेता। पुलिस के संरक्षण में ही शराब की तस्करी होती है- BJP प्रदेश अध्यक्ष। अफसर किसी की नहीं सुनते- JDU मंत्री। BJP के सभी मंत्री भ्रष्ट है- BJP.”

Sushil Modi की मांग पर Tejashwi Yadav का तंज, बोले-...

0
Bihar के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता Sushil Modi द्वारा नीति आयोग को सुझाव दिए जाने पर Bihar के नेता प्रतिपक्ष और RJD नेता Tejashwi Yadav ने उन पर तंज कसा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा, ''डेढ़ दशक तक श्री नीतीश कुमार संग बिहार को गरीबी, पलायन और बेरोजगारी की गहरी अंधेरी खाई में धकेलने वाले ये महाशय कह रहे है कि… “गीदड़ को शेर का मुखौटा लगा दो, वह शेर बन जाएगा” बता दें कि नीति आयोग की मल्टीडाइमेंशनल पॉवर्टी इंडेक्स में यह जानकारी दी गई है कि बिहार की 50 फ़ीसदी से अधिक आबादी गरीब है और इस पर RJD नेता Tejashwi Yadav ने सोमवार को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!