RJD नेता Shivanand Tiwari ने की Tejashwi Yadav और उनकी पत्‍नी से मुलाकात, मुंह दिखाई में बहू को यह दिया तोहफा

0
509
Shivanand Tiwari meets Tejashwi Yadav and his wife

Rashtriya Janata Dal के नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav अपनी शादी के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी और Rajshree Yadav की शादी के बाद लोगों ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दींं। रविवार को RJD के वरिष्‍ठ नेता Shivanand Tiwari ने भी इस नए विवाहित जोड़े से मुलाकात की। उन्‍होंने तेजस्‍वी यादव की पत्नी राजश्री यादव को अपना आशीर्वाद और तोहफा भी दिया।

इस मुलाकात को लेकर शिवानंद तिवारी ने Facebook Post में लिखा, ”आज तेजस्वी की पत्नी राजश्री से मिला। बहुत अच्छी लड़की है। मुझे यक़ीन है कि उसके आने से तेजस्वी का जीवन अब ज़्यादा व्यवस्थित और अनुशासित होगा। बहु को मुंह दिखाई के रूप में इन्दुमति केलकर जी की लिखित डाॅक्टर लोहिया भेंट किया। मौक़े पर मौजूद फ़ोटोग्राफ़र चिराग़ ने फ़ोटो लेने में विलंब नहीं किया।”

गौरतलब है कि लालू यादव के चश्मे-चिराग Tejashwi Yadav ने दिल्ली में राजश्री को पूरे हिंदू मान्यताओं के अनुसार अपनी दुल्हनियां बनाया था। शादी की रस्में कम मेहमानों के साथ बड़े ही भव्य तरीके से संपन्न हुई थीं।

मामा साधु यादव शादी से नाराज

तेजस्वी की शादी के बाद उनके मामा साधु यादव (Sadhu Yadav) ने नाराजगी जाहिर की थी। साधु यादव ने कहा था कि तेजस्वी की इस शादी से ना सिर्फ परिवार बल्कि पूरा यादव समाज कलंकित हुआ। साधु यादव ने कहा था कि बिहार के 21 प्रतिशत यादवों के भरोसे लालू यादव सत्ता में बने रहे, लेकिन अब वही यादव समाज तेजस्वी यादव का विरोध करेगा। क्या यादव समाज में लड़की की कमी हो गई थी, जो उसने (तेजस्वी) ईसाई धर्म की लड़की से शादी कर ली। लालू यादव दूसरे को भकचोंहर बोलते थे, सबसे बड़ा भकचोंहर तेजस्वी है।

यह भी पढ़ें:  Tejashwi Yadav की दुल्हनिया एलेक्सिस हुईं Rajeshwari Yadav! राजद सूत्रों का दावा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here