Home Tags Tejashwi yadav marriage

Tag: tejashwi yadav marriage

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बने पिता, ट्विटर पर खुशी जाहिर...

0
Tejaswi Yadav:बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव के घर में खुशीयों ने दस्तक दी है। आरजेडी नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री अब पिता बन गए हैं।

RJD नेता Shivanand Tiwari ने की Tejashwi Yadav और उनकी पत्‍नी...

0
Rashtriya Janata Dal के नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav अपनी शादी के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी और Rajshree Yadav की शादी के बाद लोगों ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दींं। रविवार को RJD के वरिष्‍ठ नेता Shivanand Tiwari ने भी इस नए विवाहित जोड़े से मुलाकात की। उन्‍होंने तेजस्‍वी यादव की पत्नी राजश्री यादव को अपना आशीर्वाद और तोहफा भी दिया।

Tejashwi Yadav की शादी तय, 9 दिसंबर को Delhi में होगी...

0
Tejashwi Yadav की जल्द ही शादी होने वाली है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद (Lalu Yadav) और राबड़ी देवी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी को लेकर मंगलवार शाम से चर्चा तेज हो गयी है। मीडिया खबरों के अनुसार लालू प्रसाद और राबड़ी देवी की मौजूदगी में 9 दिसंबर को दिल्ली में उनकी सगाई होने वाली है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि तेजस्वी यादव की होने वाली दुल्हन हरियाणा (Hariyana) की रहने वाली हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!