Home Tags Tejaswi Yadav marriage

Tag: Tejaswi Yadav marriage

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बने पिता, ट्विटर पर खुशी जाहिर...

0
Tejaswi Yadav:बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव के घर में खुशीयों ने दस्तक दी है। आरजेडी नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री अब पिता बन गए हैं।

RJD नेता Shivanand Tiwari ने की Tejashwi Yadav और उनकी पत्‍नी...

0
Rashtriya Janata Dal के नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav अपनी शादी के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी और Rajshree Yadav की शादी के बाद लोगों ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दींं। रविवार को RJD के वरिष्‍ठ नेता Shivanand Tiwari ने भी इस नए विवाहित जोड़े से मुलाकात की। उन्‍होंने तेजस्‍वी यादव की पत्नी राजश्री यादव को अपना आशीर्वाद और तोहफा भी दिया।

Tejashwi Yadav Marriage: एलेक्सिस के हुए तेजस्वी यादव, देखें Album

0
Rashtriya Janta Dal (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव आज शादी के बंधन में बंध गए है। शादी दिल्ली में आयोजित की गई है, जिसमें ज्यादा बाहरी लोगों को शामिल नहीं किया गया है केवल परिवार के सदस्य मौजूद होंगे। तेजस्वी और एलेक्सिस पिछले साल ही शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना के कारण नहीं हो पाया। आज ही दिल्ली में सगाई के साथ शादी का संक्षिप्त आयोजन किया गया है। 

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!