Home Tags Tejashwi yadav interview

Tag: tejashwi yadav interview

RJD नेता Shivanand Tiwari ने की Tejashwi Yadav और उनकी पत्‍नी...

0
Rashtriya Janata Dal के नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav अपनी शादी के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी और Rajshree Yadav की शादी के बाद लोगों ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दींं। रविवार को RJD के वरिष्‍ठ नेता Shivanand Tiwari ने भी इस नए विवाहित जोड़े से मुलाकात की। उन्‍होंने तेजस्‍वी यादव की पत्नी राजश्री यादव को अपना आशीर्वाद और तोहफा भी दिया।

गोपाल मंडल के बयान से एक बार फिर फंसी JDU, Tejashwi...

0
आरजेडी नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav अक्सर राज्‍य सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। तेजस्वी यादव ने सोमवार को एक बार फिर बिहार सरकार को उनके ही विधायक के एक बयान को लेकर आड़े हाथ लिया है। सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए तेजस्वी ने लिखा, ”कल वैशाली में जहरीली शराब से 3 मौत। अनेक बीमार। JDU सांसद ही शराब बिकवाते है- JDU MLA, JDU के माफ़िया नेताओं को सरकार बचाती है- BJP नेता। पुलिस के संरक्षण में ही शराब की तस्करी होती है- BJP प्रदेश अध्यक्ष। अफसर किसी की नहीं सुनते- JDU मंत्री। BJP के सभी मंत्री भ्रष्ट है- BJP.”

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!