Tejashwi Yadav की दुल्हनिया एलेक्सिस हुईं Rajeshwari Yadav! राजद सूत्रों का दावा

0
620
Tejashwi Yadav
Tejashwi Yadav

लालू यादव के चश्मे-चिराग Tejashwi Yadav ने दिल्ली में Alexis को पूरे हिंदू मान्याओं के अनुसार अपनी दुल्हनियां बना लिया। शादी की रस्में कम मेहमानों के साथ बड़े ही भव्य तरीके से संपन्न हुई। पिछली बार लालू यदव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में जिस तरह से जनता के बीच पूड़ी-सब्जी के लिए मार हो गई थी। इसे देखते हुए लालू परिवार ने शादी को केवल कुछ चुनिंदा लोगों तक ही सीमित रखा।

WhatsApp Image 2021 12 09 at 8.43.10 PM1

खबरों के मुताबिक लालू यादव और राबड़ी देवी बेटे तेजस्वी यादव की पसंद से ज्यादा खुश नहीं थे। यही कारण है कि इस शादी में विलंब हुआ और बीते कुछ सालों से सबसे योग्य कुंवारे राजनेता का तमगा लिए तेजस्वी यादव पूरी तरह से बिहार की सियासत में रमे रहे। लेकिन अंत में लंबी बात के बात लालू यादव बेटे की जिद के आगे झुक गये और शादी के लिए अपनी रजामंदी दे दी।

tej 1

लेकिन इस मामले में कुछ हलकों में यह भी कहा जा रहा है कि लालू यादव उस शर्त पर तैयार हुए कि एलेक्सिस पहले अपना धर्म परिवर्तन करके हिंदू हो जाएं। उसके बाद ही तेजस्वी के साथ उनकी शादी होगी। खबरों के मुताबिक परिवार के सभी सदस्यों के बीच लंबी बातचीत के बाद तय हुआ कि एलेक्सिस शादी से पहले हिंदू धर्म कबूल करेंगी, उसके बाद तेजस्वी यादव उनके घर शहनाई लेकर पहुंचेंगे।

WhatsApp Image 2021 12 09 at 8.43.11 PM

एक समाचार एजेंसी ने आरजेडी के सूत्रों के हवाले से बताया है कि लालू यादव की बहू एलेक्सिस धर्म परिवर्तन के बाद राजेश्वरी यादव के नाम से जानी जाएंगी। कहा जा रहा है कि शादी के ठीक पहले कानूनी प्रक्रिया के तरह एलेक्सिस ने हिंदू धर्म को स्वीकार किया है। जिसके बाद वो एलेक्सिस की जगह राजेश्वरी यादव के नाम से जानी जाएंगी।

index 2

हालांकि लालू परिवार की ओर से एलेक्सिस के धर्म परिवर्तन के विषय में कोई बयान नहीं जारी किया गया है लेकिन राजद के सूत्रों का दावा है कि एलेक्सिस ने तेजस्वी यादव के साथ शादी करने के लिए हिंदू धर्म अपना लिया है।

इसे भी पढ़ें: Tejashwi Yadav Marriage: एलेक्सिस के हुए तेजस्वी यादव, देखें Album

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here