Home Tags Lalu yadav hostage

Tag: lalu yadav hostage

Tejashwi Yadav की दुल्हनिया एलेक्सिस हुईं Rajeshwari Yadav! राजद सूत्रों का...

0
लालू यादव के चश्मे-चिराग Tejashwi Yadav ने दिल्ली में Alexis को पूरे हिंदू मान्याओं के अनुसार अपनी दुल्हनियां बना लिया। शादी की रस्में कम मेहमानों के साथ बड़े ही भव्य तरीके से संपन्न हुई। पिछली बार लालू यदव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में जिस तरह से जनता के बीच पूड़ी-सब्जी के लिए मार हो गई थी। इसे देखते हुए लालू परिवार ने शादी को केवल कुछ चुनिंदा लोगों तक ही सीमित रखा।

Lalu Yadav ने बढ़ती महंगाई पर कसा तंज, बोले- कडु़आ तेल...

0
लालू यादव ने कहा कि महंगाई इतनी बढ़ गई है कि जीना मुश्किल हो गया है। पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं, डीजल के दाम बढ़ रहे हैं। लालू यादव ने कहा कि डीजल का दाम तो देसी घी से भी ज्यादा हो गया है। इतना महंगा हो गया है डीजल की सारा ट्रांसपोर्टेशन उसी से है तो दाम तो बढ़ेगा ही।

Bihar: Tej Pratap Yadav ने कहा, मेरे और पिताजी के बीच...

0
बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रहे तेज प्रताप यादव का आरोप है कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह उनके और पिता लालू यादव के बीच दीवार बन गये हैं।

Bihar Bypoll: Lalu Yadav का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- ज़मानत...

0
Bihar Bypoll: बिहार में दो सीटो में उपचुनाव होने वाले हैं और उपचुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। जहां इस चुनाव में एक ओर एनडीए का गठबंधन है तो वहीं दूसरी ओर महागठबंधन का हिस्‍सा रहे आरजेडी और कांग्रेस ने इस बार अलग-अलग चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इसलिए इन दोनों का निशाना बीजेपी के साथ-साथ एक दूसरे पर भी है। शुक्रवार को कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने इशारों-इशारों में आरजेडी पर हमला किया था। अब बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के सुप्रीमो Lalu Yadav ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है।

Bihar: उपचुनाव के बीच Lalu Yadav पहुंच रहे हैं Patna, सियासत...

0
Bihar की सियासत में मचा हुआ है घमासान। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू यादव लंबी बीमारी से ठीक होकर दिल्ली से पटना पहुंच रहे हैं। जानकारी के मुताबिक लालू यादव लगभग तीन साल के बाद रविवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंच रहे हैं।

Lalu Yadav को कौन बंधक बना सकता है? तेजस्वी यादव...

Lalu Yadav की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का पारिवारिक झगड़ा अपने चरम पर पहुंच चुका है। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने इशारों में अपने छोड़े भाई और लालू यादव के बाद पार्टी की कमान संभल रहे तेजस्वी यादव पर बड़ा आरोप लगा दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!