Home Tags Tejashwi Yadav tweet on Nitish Kumar

Tag: Tejashwi Yadav tweet on Nitish Kumar

Tejashwi Yadav की दुल्हनिया एलेक्सिस हुईं Rajeshwari Yadav! राजद सूत्रों का...

0
लालू यादव के चश्मे-चिराग Tejashwi Yadav ने दिल्ली में Alexis को पूरे हिंदू मान्याओं के अनुसार अपनी दुल्हनियां बना लिया। शादी की रस्में कम मेहमानों के साथ बड़े ही भव्य तरीके से संपन्न हुई। पिछली बार लालू यदव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में जिस तरह से जनता के बीच पूड़ी-सब्जी के लिए मार हो गई थी। इसे देखते हुए लालू परिवार ने शादी को केवल कुछ चुनिंदा लोगों तक ही सीमित रखा।

Modi Government के पूर्व मंत्री ने ‘Socialist’ शब्द को ‘Equitable’ करने...

0
बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ युवा नेता Tejashwi Yadav ने केंद्र की Modi Government पर हमला करते हुए बड़ा आरोप लगाया है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार ने संसद में चोरी से संविधान के मूल ढांचे को बदलने का प्रयास किया है।

Tejashwi Yadav: नीतीश सरकार अपने खर्चे से Bihar में जातीय जनगणना...

0
Tejashwi Yadav ने नीतीश सरकार से मांग की है कि वो राज्य सरकार के खर्चे से बिहार में जातीय जनगणना कराएं। इस मामले में बोलते हुए प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार विधानसभा सत्र में एक प्रस्वात सर्वसम्मति से पारित हुआ था कि जातीय जनगणना होनी चाहिए।

Tejashwi Yadav ने नीतीश सरकार पर किया वार, पूछा- बिहार को...

0
नीती आयोग (NITI Ayog) की रिपोर्ट सामने आने के बाद बिहार के राजनीतिक गलियारों में हडकंप मचा हुआ है। आयोग की रोपोर्ट के अनुसार बिहार में शिक्षा क्षेत्र और विकास, रोजगार कोमा में है। बिहार और झारखंड देश का सबसे गरीब राज्य है। इसी रिपोर्ट के सहारे बिहार का विपक्षी दल पूरी तरह से जनता दल (यूनाइटेड (Janata Dal United) पर हमलावर है। तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से धड़ा धड़ सवाल पूछ रहे हैं साथ ही उनपर वार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

Tejashwi Yadav ने Nitish Kumar को याद दिलाई पुरानी शपथ, कहा-“एक...

0
बीजेपी के साथ रिश्तों में खटास पड़ने के बाद नीतीश कुमार ने कहा था कि मर जाऊंगा पर एनडीए के साथ वापस नहीं जाउंगा। बीजेपी के साथ गठबंधन टूटने के बाद नीतीश कुमार ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा था कि मिट्टी में मिल जाएंगे पर बीजेपी के साथ दोबारा हाथ नहीं मिलाएंगे।

Tejashwi Yadav ने Nitish Kumar को दी सलाह, कहा- नीतीश जी...

0
तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर फिर हमला बोला है। राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर वार करने का कोई मौक नहीं छोड़ रहे हैं। शराबबंदी के बाद अब रोजगार के मुद्दे पर नीतीश कुमार को घेर लिया है। तेजस्वी यादव ने कहा नीतीश जी एक कॉपी और कलम पास रख मुझे बुलाइए, मैं बताऊँगा कि बिहार के युवाओं को कैसे रोजगार देना है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!