Tejashwi Yadav ने Nitish Kumar को दी सलाह, कहा- नीतीश जी कॉपी और कलम लेकर मुझे बुलाइए, बताऊंगा कैसे रोजगार देना है

0
280
Bihar Vidhan Parishad Chunav, Tejashwi Yadav gave advice to Nitish Kumar, Nitish Kumar
Tejashwi Yadav and Nitish Kumar

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर फिर हमला बोला है। राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर वार करने का कोई मौक नहीं छोड़ रहे हैं। शराबबंदी के बाद अब रोजगार के मुद्दे पर नीतीश कुमार को घेर लिया है। तेजस्वी यादव ने कहा नीतीश जी एक कॉपी और कलम पास रख मुझे बुलाइए, मैं बताऊँगा कि बिहार के युवाओं को कैसे रोजगार देना है।

खुद से राय लेने की दी सलाह

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ऐसा है नीतीश जी, एक कॉपी और कलम पास रख मुझे बुलाइए, मैं बताऊँगा कि कब,कितना,कैसे,क्यों और कहाँ बिहार के युवाओं को नौकरी व रोजगार देना है? कैसे IT पार्क,उद्योग-धंधे लगाने है?कैसे Cluster-based Industrial development करना है? बिहार को अब आपकी संकीर्ण और कालग्रस्त सोच नहीं चाहिए।

दरअसल तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार का एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें पत्रकार सीएम से पूछ रहा है कि तेजस्वी यादव ने कहा है कि सरकार के गठन को एक साल हो गया है। उपलब्धियां दिख नहीं रही हैं। कैसे 19 लाख जनता को रोजगार देंगे। पत्रकार के इस सवाल पर नीतीश कुमार कहते हैं कि तो उनसे ही पूछ लीजीए ना कैसे रोजगार देंगे..और जो बोलते हैं उसे खूब छापिए। इसी पर तेजस्वी यादव  तंज किया है।

Tejashwi Yadav ने पूछा 20 सावल

तेजस्वी यादव नीतीश कुमार के जवाब से कुछ इस कदर खफा हैं कि उन्होंने खुद से राय लेने की सलाह  दे दी है। वहीं कहा है कि पेपर और कलम लेखर आएं। तेजस्वी यादव का वार यहीं नहीं थमा उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट लिख 20 सवाल की लड़िया लगा दी हैं।

image 18

उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट लिख कहा, विगत 16 वर्षों से सभी क्षेत्रों और मानकों में राज्य को फिसड्डी साबित कर देश में बिहार को सबसे निचले पायदान पर पहुँचाने वाले तीसरे नंबर की पार्टी के देश में एकमात्र मुख्यमंत्री आज अपनी नाकामयाबी का “जश्न-ए-फेल्योर” मना रहे है। आज मैं उनसे निम्नलिखित 21 सवाल पूछ रहा हूँ। आशा है राज्यहित में वो उनका जवाब अवश्य देंगे।

यह भी पढें:

Sambit Patra की बढ़ सकती है मुसीबत, फेक VIDEO मामले में कोर्ट ने FIR का दिया निर्देश

Petrol- Diesel Price Today: देश भर में और कम हो सकते हैं पेट्रोल-डीजल की कीमत, यहां जानें आज का रेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here