Home Tags Lalu yadav bihar

Tag: lalu yadav bihar

पीएम मोदी के रद्द हुए दौरे पर Tej Pratap का तंज...

प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के पंजाब दौरा रद्द होने पर मचे घमासान में लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री Tej Pratap ने भी इंट्री मार दी है।

Tejashwi Yadav की दुल्हनिया एलेक्सिस हुईं Rajeshwari Yadav! राजद सूत्रों का...

0
लालू यादव के चश्मे-चिराग Tejashwi Yadav ने दिल्ली में Alexis को पूरे हिंदू मान्याओं के अनुसार अपनी दुल्हनियां बना लिया। शादी की रस्में कम मेहमानों के साथ बड़े ही भव्य तरीके से संपन्न हुई। पिछली बार लालू यदव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में जिस तरह से जनता के बीच पूड़ी-सब्जी के लिए मार हो गई थी। इसे देखते हुए लालू परिवार ने शादी को केवल कुछ चुनिंदा लोगों तक ही सीमित रखा।

Farm Laws की वापसी पर बोले Lalu Yadav- देश पहलवानी से...

0
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने केंद्र द्वारा कृषि कानूनों को वापस लेने के फैसले का स्वागत किया और आंदोलनरत किसानों को बधाई दी। लालू यादव ने कहा कि सरकार की ओर से किसानों के लिए न जाने क्या-क्या बातें कही गयीं। उन्होंने कहा कि देश पहलवानी से नहीं चलता है। सरकार को विनम्र होना चाहिए।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!