पीएम मोदी के रद्द हुए दौरे पर Tej Pratap का तंज भरा ट्वीट, बोले- “बात “जान की ख़तरे” पर आ गई है..!”

0
299
Tej Pratap
Tej Pratap

प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के पंजाब दौरा रद्द होने पर मचे घमासान में लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री Tej Pratap ने भी इंट्री मार दी है।

ताजा घटनाक्रम में भाजपा-कांग्रेस के बीच चल रही इस रार में Tej Pratap ने ट्विटर के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने की कोशिश की है।

Tej Pratap ने ट्वीट करके घेरा पीएम मोदी को

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “पहले ठगी “आंसुओं के सैलाब” के साथ होती थी, अब बात “जान की ख़तरे” पर आ गई है..! सच में देश बदल रहा है।।”

इससे पहले भी तेज प्रताप कई मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध चुके हैं। तेज प्रताप आजकल अपने फेसबुक लाइव के जरिये खबरों की सुर्खियों में बने रहते हैं।

Tej Pratap
Tej Pratap

तेज प्रताप फेसबुक पर कभी अपने आलिशान घर के बारे में लोगों को बताते हैं तो कभी वो राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान एसी फर्स्ट क्लास में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में बताते हुए दिखाई देते हैं।

मालूम हो कि बीते बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के दौरे पर थे, जहां किसान प्रदर्शनकारियों ने सड़क मार्ग से जा रहे प्रधानमंत्री के रास्ते का घेराव कर दिया। जिसके कारण प्रधानमंत्री मोदी को अपना दौरा रद्द करके वापस दिल्ली लौटना पड़ा था।

इस मामले में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की और मामले की पूरी जानकारी राष्ट्रपति को दी।

president pm modi 1

वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक के मामले में (PM Security Breach) न्यायिक जांच की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गयी है।

राष्ट्रीय सुरक्षा में चूक के लिए ज़िम्मेदार पंजाब के डीजीपी, फ़िरोज़पुर कमिश्नर, डीएम व एसएसपी को हटाने की मांग की गयी है। इलाहाबाद हाईकोर्ट के अधिवक्ता गौरव द्विवेदी ने सुप्रीम कोर्ट में यह याचिका दाखिल की है। वहीं वरिष्ठ वकील मनिंदर सिंह ने पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सुप्रीम कोर्ट में CJI रमना के आगे रखा है और मामले में जांच की मांग की है।

इसे भी पढ़ें: Bihar: Tej Pratap Yadav ने कहा, मेरे और पिताजी के बीच ‘Jagdanand Singh’ दीवार बन रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here