Home Tags Narendra modi latest news

Tag: narendra modi latest news

क्यों PM मोदी से मिलना चाहते हैं ये 10 विपक्षी दल?

0
Manipur Violence: विपक्षी दलों ने कहा, "दस राजनीतिक दलों के नेताओं ने संकल्प लिया है कि वह राज्य में जारी हिंसा का पीएम के मार्गदर्शन में समाधान खोजेंगे।"

PM मोदी दिल्ली में ‘Veer Bal Diwas’ कार्यक्रम में करेंगे शिरकत,...

0
नरेंद्र मोदी आज यानी 26 दिसंबर को दिल्ली के मेजर ध्यानचंद राष्ट्रीय स्टेडियम में Veer Bal Diwas के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

PM Modi ने की Deaflympics एथलीटों से मुलाकात, कहा- चैंपियन के...

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार, 21 मई को अपने आवास पर भारत के सफल डेफलिम्पिक्स दल की मेजबानी की। इस दौरान पीएम ने एथलीटों को डेफलिम्पिक्स के 24वें संस्करण में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी।

PM Narendra Modi ने DPIIT वेबिनार को किया संबोधित, बोले- बजट...

0
प्रधानमंत्री Narendra Modi ने गुरुवार को 'मेक इन इंडिया फॉर द वर्ल्ड' पर DPIIT वेबिनार को संबोधित किया है। Make in India अभियान को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि...

PM Narendra Modi ने अफगानिस्तान से आए सिखों और हिंदुओं के...

0
PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अफगानिस्तान से आए सिखों और हिंदुओं के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की।

UP Election 2022: पीएम Narendra Modi ने की मतदाता से मतदान...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान शुरू होने से पूर्व पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर प्रदेश के मतदाता से मतदान करने की अपील की है।

Punjab Election 2022: Amarinder Singh बोले- संयुक्त गठबंधन के प्रचार के...

0
Punjab Election 2022: पंजाब लोक कांग्रेस (पीएलसी) के प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जल्द ही पंजाब आएंगे।

Mahatma Gandhi की 74वीं पुण्यतिथि आज, प्रधानमंत्री Narendra Modi और गृह...

0
Mahatma Gandhi: भारत में हर साल 30 जनवरी को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि को 'शहीद दिवस' (Martyrs' Day) के रूप में मनाया जाता है।

India-Central Asia Summit में PM Modi ने कहा- क्षेत्रीय सुरक्षा के...

0
India-Central Asia Summit को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि क्षेत्रीय सुरक्षा के लिए हम सभी की चिंताएं और उद्देश्य...

PM Narendra Modi आज करेंगे पहले India-Central Asia Summit की मेजबानी,...

0
India-Central Asia Summit: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को एक वीडियो कांफ्रेंसिंग में पहला भारत-मध्य एशिया शिखर सम्मेलन आयोजित करेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!