PM मोदी दिल्ली में ‘Veer Bal Diwas’ कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, बच्चों के ‘मार्च-पास्ट’ को दिखाएंगे हरी झंडी

0
100
APN News Live Updates
PM मोदी दिल्ली में ‘Veer Bal Diwas’ कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज यानी 26 दिसंबर को दिल्ली के मेजर ध्यानचंद राष्ट्रीय स्टेडियम (Major Dhyan Chand National Stadium) में ‘वीर बाल दिवस’ (Veer Bal Diwas) के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस बात की जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) की ओर से दी गई है।

PM Modi
PM Modi

Veer Bal Diwas पर PM मोदी ‘मार्च-पास्ट’ को दिखाएंगे हरी झंडी

PMO ने बयान जारी करते हुए बताया कि, प्रधानमंत्री मोदी लगभग 300 बाल कीर्तनियों द्वारा किए जाने वाले शबद कीर्तन में शामिल होंगे। इसके अलावा वो बच्चों द्वारा किये जाने वाले ‘मार्च-पास्ट’ को भी हरी झंडी दिखाएंगे। इस कार्यक्रम में देशभर के स्कूलों और कॉलेजों में निबंध लेखन और प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा।

पीएम मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में भी वीर बाल दिवस का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि 26 दिसम्बर को ‘वीर बाल दिवस’ है और मुझे इस अवसर पर दिल्ली में साहिबजादा जोरावर सिंह जी और साहिबजादा फ़तेह सिंह जी की शहादत को समर्पित एक कार्यक्रम में शामिल होने का सौभाग्य मिलेगा। देश, साहिबजादे और माता गुजरी के बलिदान को हमेशा याद रखेगा।

1124145 pm modi congress 1

वीर बाल दिवस के अलावा पीएम मोदी ने कोरोना का भी जिक्र किया था, उन्होंने कहा था कि आप भी देख रहे हैं कि, दुनिया के कई देशों में कोरोना बढ़ रहा है। इसलिए हमें, मास्क और हाथ धुलने जैसी सावधानियों का और ज्यादा ध्यान रखना है। हम सावधान रहेंगे, तो सुरक्षित भी रहेंगे और हमारे उल्लास में कोई रूकावट भी नहीं पड़ेगी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here