सांसद Varun Gandhi ने फिर साधा योगी सरकार पर निशाना, बोले- ‘भयभीत समाज कानून के राज का उदाहरण नहीं’

0
398
Varun Gandhi
Varun Gandhi

BJP नेता और पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) पिछले कई दिनों से अपनी ही पार्टी के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं और वो कई मौकों पर अपनी ही सरकार के खिलाफ मुखर हुए हैं। शुक्रवार को एक व‍ीडियो शेयर कर उन्‍होंने अपनी ही सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर उन्‍होंने ट्वीट किया, ”सशक्त कानून व्यवस्था वो है जहां कमजोर से कमजोर व्यक्ति को न्याय मिल सके। यह नहीं कि न्याय मांगने वालों को न्याय के स्थान पर इस बर्बरता का सामना करना पड़े,यह बहुत कष्टदायक है। भयभीत समाज कानून के राज का उदाहरण नहीं है। सशक्त कानून व्यवस्था वो है जहां कानून का भय हो,पुलिस का नहीं।”

बता दें कि वरुण गांधी पिछले कुछ दिनों में बेरोजगारी, कानून व्यवस्था और किसानों के मुद्दे को लेकर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है। पिछले हफ्ते वरुण गांधी ने यूपी की राजधानी लखनऊ में 69,000 सहायक शिक्षकों की भर्ती के मामले में अनियमितता का आरोप लगाकर प्रदर्शन कर रहे है अभ्यार्थियों पर पुलिस के बर्बर लाठीचार्ज की कड़ी निंदा की थी।

वीडियो में पुलिस की बर्बरता दिखी

वरूण गांधी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें पुलिस एक आदमी की पिटाई कर रही है। वीडियो उत्तर प्रदेश के कानपुर के अकबरपुर थाने का है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक पुलिसवाला लगातार एक व्‍यक्ति को डंडे से खुलेआम मार रहा है। उस आदमी के हाथ में उसकी बेटी भी है। वो दरोगा से अपील कर रहा है कि बच्ची को लग जायेगा, बच्ची को लग जायेगा लेकिन दरोगा जी को कोई असर नहीं पड़ रहा है और वो पिता के ऊपर लाठी भांज रहा है। पिता चिल्ला रहा है और न मारने की वि‍नती कर रहा है लेकिन लगातार पुलिस उस पर डंडे बरसाए जा रही है।

यह भी पढ़ें: UP Election 2022: सांसद Varun Gandhi ने फिर साधा योगी आदित्यनाथ पर निशाना, ट्वीट करके बोले- मां भारती के लाल पर लाठीचार्ज

बेरोजगारी को लेकर Varun Gandhi का सरकार पर निशाना, पूछा- ”आखिर कब तक सब्र करे भारत का नौजवान?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here