Home Tags Gopal Mandal

Tag: Gopal Mandal

गोपाल मंडल के बयान से एक बार फिर फंसी JDU, Tejashwi...

0
आरजेडी नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav अक्सर राज्‍य सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। तेजस्वी यादव ने सोमवार को एक बार फिर बिहार सरकार को उनके ही विधायक के एक बयान को लेकर आड़े हाथ लिया है। सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए तेजस्वी ने लिखा, ”कल वैशाली में जहरीली शराब से 3 मौत। अनेक बीमार। JDU सांसद ही शराब बिकवाते है- JDU MLA, JDU के माफ़िया नेताओं को सरकार बचाती है- BJP नेता। पुलिस के संरक्षण में ही शराब की तस्करी होती है- BJP प्रदेश अध्यक्ष। अफसर किसी की नहीं सुनते- JDU मंत्री। BJP के सभी मंत्री भ्रष्ट है- BJP.”

Bihar News: ट्रेन में अंडरगारमेंट्स में घूमते दिखे JDU विधायक Gopal...

0
Bihar News: जनता दल यूनाइटेड (JDU) के विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) गुरुवार को ट्रेन में अंडरवियर में घूमते दिखे। अपने इस रवैये के कारण सोशल मीडिया में चर्चा में आ गए। यह घटना तब हुई जब गोपाल मंडल तेजस राजधानी एक्सप्रेस (Tejas Rajdhani Express) में पटना (Patna) से नई दिल्ली (New Delhi) जा रहे थे, तभी उन्हें ट्रेन के एसी फर्स्ट क्लास डिब्बे (AC First Coach) में अंडरगारमेंट्स में घूमते देखा गया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!