Bihar News: ट्रेन में अंडरगारमेंट्स में घूमते दिखे JDU विधायक Gopal Mandal कहा- ‘मेरा पेट खराब हो गया था’

0
628

Bihar News: जनता दल यूनाइटेड (JDU) के विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) गुरुवार को ट्रेन में अंडरवियर में घूमते दिखे। अपने इस रवैये के कारण सोशल मीडिया में चर्चा में आ गए। यह घटना तब हुई जब गोपाल मंडल तेजस राजधानी एक्सप्रेस (Tejas Rajdhani Express) में पटना (Patna) से नई दिल्ली (New Delhi) जा रहे थे, तभी उन्हें ट्रेन के एसी फर्स्ट क्लास डिब्बे (AC First Coach) में अंडरगारमेंट्स में घूमते देखा गया। जब गोपाल मंडल ट्रेन में अंडरगारमेंट्स में घूम रहे थे तो ट्रेन में सवार अन्य यात्रियों ने विधायक की हरकत पर कड़ी आपत्ति जताई और इसे लेकर लगभग मारपीट तक हो गई। जब सहयात्रियों ने उनके व्यवहार पर आपत्ति जताई तो मंडल गुस्से से आगबबूला हो गए। उन्होंने इस पर हंगामा किया, यात्रियों को गाली दी और गोली मारने की धमकी भी दी। इस मामले को संभालने के लि‍ए रेलवे पुलिस बल (RPF) और टिकट परीक्षक को आगे आना पड़ा।

Gopal Mandal की यात्रियों से हुई बहस

पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (CPRO) राजेश कुमार ने कहा, “अन्य यात्रियों ने विधायक Gopal Mandal के व्यवहार की शिकायत की। पुलिस और टिकट परीक्षक ने दोनों पक्षों को समझा दिया।”

सह-यात्रियों में से एक, प्रहद पासवान ने कहा कि उन्होंने गोपाल मंडल के बारे में शिकायत की जब उसने उसे अंडरगारमेंट्स में ट्रेन में घूमते देखा। पासवान ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि वह व्यक्ति बिहार में विधायक था।

अपने बचाव में Gopal Mandal ने कहा उनके पेट में परेशानी थी इस लिए मैं उस हालत में था। उन्होंने कहा, “मैंने केवल अंडरगारमेंट्स पहनी थी क्योंकि यात्रा के दौरान मेरा पेट खराब हो गया था।”

Gopal Mandal का विवादों से हैं पुराना नाता

यह पहली बार नहीं जब भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा से विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ Gopal Mandal चर्चा में आए इससे पहले भी वो कई विवादों में घिर चुके हैं। अप्रैल 2016 में एक समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शराबबंदी नीति की खिलाफत कर दिए थे। कुछ दिल पहले उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वो भागलपुर विधानसभा सीट (Bhagalpur) से भाजपा उम्मीदवार रोहित पांडेय के हार के पीछे का कारण खुद को बताया था। जमीन पर कब्जा करने, मायागंज अस्पताल के चिकित्सक को एके-47 (AK-47) से गोली मारने की धमकी देने ,डीएसपी को विक्रमशिला पुल पर से गंगा में फेंक देने की बात कहने जैसे कई विवाद उनके साथ जुड़े हैं।

यह भी पढ़ेें:

लव जिहाद कानून को लेकर बीजेपी-जेडीयू में तकरार, जेडीयू ने कहा इसपर चर्चा की नहीं है जरूरत

राम मंदिर पर जेडीयू के वरिष्ठ नेता पवन वर्मा के बयान से पार्टी ने अपने को किया अलग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here