Rajkummar Rao और Bhumi Pednekar की फिल्म ‘Badhaai Do’ का ट्रेलर कल होगा रिलीज, एक्ट्रेस ने कहा- “मैं बहुत एक्साइटेड हूं”

0
348
Rajkummar Rao
Netflix पर रिलीज हुई Rajkummar Rao की फिल्म ‘Badhaai Do’

बॅालीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बधाई दो’ (Badhaai Do) को लेकर चर्चा में बने हुए है। अब हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने ट्रेलर के रिलीज डेट का अनांउसमेंट कर दिया है। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर कल यानि 23 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।

Rajkummar Rao
Rajkummar Rao

Badhaai Do’ का ट्रेलर कल होगा रिलीज

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने फिल्म के नए पोस्टर अपने इंस्ट्राग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘अरे यार अब तो यह सीक्रेट कल आउट हो जाएगा। क्योंकि कल आ रहा है हमारा ट्रेलर और हम आ रहे हैं थिएटर्स में। हे भगवान, मैं बहुत एक्साइटेड हूं।’

गौरतलब है कि इस फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा पहले ही हो गई थी। फिल्म निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी ने कहा था कि “जब पारिवारिक मनोरंजन विशेष रूप से कॉमेडी फिल्मों की बात आती है, तो सिनेमा एक आदर्श मंच है क्योंकि उनका पूरे परिवार के साथ आनंद लिया जा सकता है।

हम गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में ‘बधाई दो’ लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। यह एक संपूर्ण मनोरंजन है। और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे बनाने में मिला।” एक्टर राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी थी। एक्टर ने लिखा था, ” थिएटर्स रेडी…आप रेडी… तो हम भी रेडी… रिपब्लिक डे 2022 को हम आ रहे हैं आपसे मिलने सिनेमाघरों में”।

फिल्म की कहानी

फिल्म में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे, शशि भूषण जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है। इस फिल्म में, Rajkummar Rao और भूमि दिलचस्प किरदारों को निभाते नजर आएंगे, जिन्हें उन्होंने कभी ऑनस्क्रीन नहीं निभाया। जहां राजकुमार राव एक महिला पुलिस थाने में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे, वहीं भूमि फिल्म में एक पीटी शिक्षक की भूमिका निभा रही हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here