Home Tags Rajkummar rao patralekha

Tag: rajkummar rao patralekha

Rajkummar Rao और Bhumi Pednekar की फिल्म Badhaai Do का धमाकेदार...

0
अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) का नया गाना 'बंदी टोट' (Bandi Tot) रिलीज कर दिया है।

Badhaai Do Trailer out: ‘बधाई दो’ का ट्रेलर आउट, Rajkummar...

0
राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।

Rajkummar Rao और Bhumi Pednekar की फिल्म ‘Badhaai Do’ का ट्रेलर...

0
बॅालीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपनी अपकमिंग फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) को लेकर चर्चा में बने हुए है

Year Ender 2021: Katrina Kaif से Varun Dhawan तक, इन सेलिब्रिटीज...

0
Year Ender 2021: शादी हमारे जीवन का सबसे अच्छा पल होता हैं। शादी दो परिवारों को एक साथ जोड़ने वाला एक पवित्र बंधन हैं जिसे हर कोई जानता हैं। अब बात अगर शादी के सीजन की करे तो बॅालीवुड में हुई शादी के बारे में कौन नही जानना चाहेगा तो आज हम आपको इस लेख में जानी मानी हस्तियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने साल 2021 में शादी कर ली। तो देंखे लिस्ट

Rajkummar Rao और Patralekha ने 11 साल के प्यार के बाद...

0
बॉलीवुड के शानदार एक्टर और ट्रैफिक सिग्नल में जबरदस्त एक्टिंग करने वाली पत्रलेखा ने परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए। दोनों एक दूसरे को पिछले 11 साल से डेट कर रहे थे। इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!