Badhaai Do Trailer out: ‘बधाई दो’ का ट्रेलर आउट, Rajkummar Rao और भूमि पेडनेकर की केमेस्ट्री देख हो जाएंगे लोटपोट

0
290
Badhaai Do
Badhaai Do Box Office Collection Day 10

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘बधाई दो’ (Badhaai Do) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में राजकुमार राव पुलिस के किरदार में नजर आ रहे हैं तो वहीं भूमि पीटी टीचर की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। ट्रेलर में दोनों के इस अनोखे रोल को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Rajkummar Rao की फिल्म Badhaai Do का ट्रेलर आउट

आपको बता दें कि फिल्म में भूमि लेस्बियन के किरदार में नजर आएंगी जो कि लड़को से काफी दूरी बना कर रहती हैं और शादी नहीं करना चाहती हैं। पर राजकुमार राव भूमि के प्यार में पड़ जाते हैं। फिल्म इसी के इर्द गिर्द घूमती है। ट्रेलर देखकर आपको बहुत मजा आएगा। अब सोचिए जब फिल्म का ट्रेलर इतना ज्यादा धमाकेदार है तो फिल्म कितना मजेदार होगा। फिल्म में राजकुमार राव का नाम शार्दुल है और भूमि का नाम सुमी है।

Badhaai Do
Badhaai Do

इससे पहले एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने फिल्म के नए पोस्टर को अपने इंस्ट्राग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था, ‘अरे यार अब तो यह सीक्रेट कल आउट हो जाएगा। क्योंकि कल आ रहा है हमारा ट्रेलर और हम आ रहे हैं थिएटर्स में। हे भगवान, मैं बहुत एक्साइटेड हूं।’

गौरतलब है कि इस फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा पहले ही हो गई थी। फिल्म निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी ने कहा था कि “जब पारिवारिक मनोरंजन विशेष रूप से कॉमेडी फिल्मों की बात आती है, तो सिनेमा एक आदर्श मंच है क्योंकि उनका पूरे परिवार के साथ आनंद लिया जा सकता है।

Bhumi Pednekar

फिल्म में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे, शशि भूषण जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है। इस फिल्म में, Rajkummar Rao और भूमि दिलचस्प किरदारों को निभाते नजर आएंगे, जिन्हें उन्होंने कभी ऑनस्क्रीन नहीं निभाया। 

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here