Leo Box Office Day 5: साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, महज 5 दिनों में 200 करोड़ club में एंट्री, फैन फॉलोइंग का दिखा जलवा

0
38
Leo Box Office Day 5: साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार महज 5 दिनों में 200 करोड़ clubमें एंट्री, फैन फॉलोइंग का दिखा जलवा
Leo Box Office Day 5: साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार महज 5 दिनों में 200 करोड़ clubमें एंट्री, फैन फॉलोइंग का दिखा जलवा

Leo Box Office Day 5 : सुपरस्टार विजय स्टारर फिल्म लियो पिछले गुरुवार (19 अक्टूबर) को तमिल, तेलुगू और हिंदी समेत तीन भाषाओं में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने अपने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। लियो ने सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर करीब 35 करोड़ रुपयों की कलेक्शन की है। फिल्म को रिलीज़ हुए अब पांच दिन बीत चुके हैं और इसके साथ ही फिल्म ने 200 करोड़ के क्लब में एंट्री भी ले ली है।

ओपनिंग डे पर हुई थी बम्पर कमाई
लियो पहले ही दिन से ताबडतोड़ कमाई कर रही है। सुपरस्टार विजय ने अपनी लोकप्रियता का लोहा मनवाया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे में 64.80 करोड़ की बम्पर कमाई की थी। इसके बाद फिल्म की कमाई में गिरावट आयी थी। दूसरे दिन लियो ने 35.25 करोड़ और तीसरे दिन 39.8 करोड़ कमाए।

हालांकि, लियो ने रविवार को वापसी करते हुए 41.55 करोड़ की अच्छी खासी कमाई की थी। बता दें कि ये बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तेलुगू, तमिल और हिंदी भाषा का है। ओपेनिंग वीक के 4 दिनों की कलेक्शन मिलाकर फिल्म ने 180 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था।

Monday कलेक्शन का कैसा रहा हाल

लियो के सोमवार के कलेक्शन को देखा जाए तो फिल्म ने लगभग 35 करोड़ की कमाई की है। सोमवार होने के बावजूद भी थलापति विजय की फिल्म ने ठीक ठाक कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म ने पहले 5 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 216.40 करोड़ कमाए हैं।

लियो की लीड कास्ट

लियो की लीड कास्ट को देखें तो फिल्म में साउथ सुपरस्टार थलापति विजय लीड रोल में हैं। उनके साथ के केजीएफ 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में विलन के किरदार निभाने वाले संजय दत्त लियो में विजय के भाई के रोल मे हैं। साउथ की स्टार अभिनेत्री तृषा कृष्णन फिल्म में को-स्टार की भूमिका में हैं। अर्जुन सरजा ने भी फिल्म अहम किरदार निभाया है और एक्शन भी किया है। लियो का निर्देशन लोकेश कनगराज द्वारा किया गया है।

यह भी पढ़ें:

नहीं रहे किफायती गेंदबाजी के किंग! वो मैच जब बिशन ने 12 ओवरों में दिए थे महज 6 रन, 8 तो थे सिर्फ मेडन

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में ‘तहलका’ मचाने आ रहा ये मशहूर यूट्यूबर, ‘बिग बॉस 17’ में एंट्री कंफर्म!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here