Arvind Kejriwal ने I.N.D.I.A गठबंधन को लेकर कह दी बड़ी बात! लोगों को दी अंधभक्तों से दूर रहने की सलाह

Arvind Kejriwal ने कहा कि जो अंधभक्त है, वह देशभक्त नहीं हो सकता और जो देशभक्त है वह अंधभक्त नहीं हो सकता। दोनों अलग-अलग जातियां है।

0
32
Arvind Kejriwal On I.N.D.I.A Alliance
Arvind Kejriwal On I.N.D.I.A Alliance

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सोमवार (23 अक्टूबर) को भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने देश की तरक्की के लिए एक काम नहीं किया और लोग अब इंडिया अलायंस को बीजेपी के विकल्प के रूप में देखने लगे हैं।

उन्होंने कहा, ”आज देश के सामने तीन बड़ी परेशानियां हैं। महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार… सरकार के पास इनका कोई जवाब नहीं है। उन्होंने लोगों से निवेदन करते हुए कहा कि अब हमें खूब मेहनत करनी पड़ेगी।”

FotoJet 2023 10 23T181927.543
Arvind Kejriwal On I.N.D.I.A Alliance

Arvind Kejriwal: “I.N.D.I.A Alliance बन रहा BJP का विकल्प

सीएम केजरीवाल ने कहा, “पहले लोग कहते थे कि कोई विकल्प नहीं है, लेकिन अब इंडिया अलायंस को सब विकल्प की तरह देख रहे हैं, जब से इंडिया अलायंस बना है, मेरे पास बहुत मैसेज आए कि अगर इंडिया गठबंधन टिक गया, जो कि टिकेगा तो 2024 में इनकी (बीजेपी) सरकार नहीं बनेगी।”

“देशभक्त और अंधभक्त दो अलग जातियां”

अरविंद केजरीवाल ने लोगों से अंधभक्तों (बीजेपी कार्यकर्ताओं) से न उलझने की सलाह दी। उन्होंने कहा, “आपको एक बात का ख्याल रखना है कि अंधभक्तों से मत उलझना, देशभक्तों से बात करना, जो देश भक्त है वह आपकी बात सुनेगा।”

उन्होंने दावा किया, “अंधभक्त को देश से कोई लेना-देना नहीं है। उसे सिर्फ एक आदमी से प्यार है। दो मिनट में पता चल जाता है कि कौन अंधभक्त है और कौन देशभक्त है। जो अंधभक्त है, वह देशभक्त नहीं हो सकता और जो देशभक्त है वह अंधभक्त नहीं हो सकता। दोनों अलग-अलग जातियां है। इसलिए अंधभक्तों से बिल्कुल मत उलझना। वह आपकी बात नहीं मानेंगे।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here