Home Tags Delhi Chief Minister

Tag: Delhi Chief Minister

Arvind Kejriwal ने I.N.D.I.A गठबंधन को लेकर कह दी बड़ी बात! लोगों...

0
Arvind Kejriwal ने कहा कि जो अंधभक्त है, वह देशभक्त नहीं हो सकता और जो देशभक्त है वह अंधभक्त नहीं हो सकता। दोनों अलग-अलग जातियां है।

MCD Elections 2022: CM केजरीवाल की बड़ी घोषणा, चुनाव जीते तो...

0
मालूम हो कि दिल्ली नगर निगम के अंतर्गत 250 वार्ड हैं। उनके लिए 4 दिसंबर को मतदान होने जा रहा है।ऐसा माना जा रहा है कि इस चुनाव में मुकाबला आप, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के बीच होगा। वोटों की गिनती 7 दिसंबर को होगी।

Delhi High Court: केजरीवाल आवास पर हमले के मामले में कोर्ट...

0
पुलिस ने मुख्यमंत्री के आवास की सुरक्षा पर जानकारी देते हुए कोर्ट को बताया कि आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Arvind Kejriwal ने कहा-किसी पार्टी को आपसे मतलब नहीं, उन्हें केवल...

0
दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal गोवा में होने वाले अगले साल के विधानसभा चुनाव के लिए अभी से जमकर प्रचार करने लगे हैं। गोवा में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक संबोधन में कहा कि हमारी पार्टी गोवा विकास के लिए प्लान तैयार कर रही कि जब हमारी सरकार बनेगी तो हम क्या करेंगे और किसी पार्टी को आपसे मतलब नहीं, उन्हें केवल गोवा को लूटने से मतलब है। हमारी सरकार बनेगी तो हम गृह आधार योजना में अभी जो डेढ़ हज़ार मिल रहा है उसे बढ़ाकर ढाई हज़ार महीना करेंगे।

दिल्ली में सरकार केवल नाम मात्र रह जाएगी ?, केंद्र सरकार...

आने वाले समय मे दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार के बीच संघर्ष तेज हो सकता है। दरअसल केंद्र सरकार दिल्ली सरकार से...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!