Arvind Kejriwal ने कहा-किसी पार्टी को आपसे मतलब नहीं, उन्हें केवल Goa को लूटने से मतलब है

0
1035
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal गोवा में होने वाले अगले साल के विधानसभा चुनाव के लिए अभी से जमकर प्रचार करने लगे हैं। गोवा में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक संबोधन में कहा कि हमारी पार्टी गोवा विकास के लिए प्लान तैयार कर रही कि जब हमारी सरकार बनेगी तो हम क्या करेंगे और किसी पार्टी को आपसे मतलब नहीं, उन्हें केवल गोवा को लूटने से मतलब है। हमारी सरकार बनेगी तो हम गृह आधार योजना में अभी जो डेढ़ हज़ार मिल रहा है उसे बढ़ाकर ढाई हज़ार महीना करेंगे।

इसके अलावा दिल्ली के सीएम ने कहा अगर राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो दिल्ली की तरह यहां भी हर गांव में सरकारी स्कूल बनवाए जाएंगे। राज्य के सभी निवासियों को मुफ्त बिजली दी जाएगी।

Arvind Kejriwal ने कहा- जो दिल्‍ली में दिए वो गोवा में भी देंगे

Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

गोवा दौरे पर पहुंचे Arvind Kejriwal ने वहां के लोगों को दिल्ली सरकार के कामकाज की जानकारी दी। केजरीवाल ने गोवा की जनता से वादा किया कि अगर राज्य की जनता उन्हें मौका देती है तो वो हर काम हम यहां करेंगे, जो हमने दिल्ली में किया है।

उन्होंने कहा, “दिल्ली में करके दिखाया, अब गोवा के हर गांव के अंदर एक-एक स्कूल खुलवाएंगे। दिल्ली में हमने मोहल्ला क्लीनिक खोला है, गोवा के अंदर भी हर गांव के अंदर एक क्लीनिक खोलेंगे। गोवा के अंदर हमारी सरकार बनेगी तो हम बिजली फ्री देंगे।”

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड पहुंचे दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने की बड़ी घोषणा, कहा- देवभूमि उत्तराखंड बनाई जाएगी आध्यात्मिक राजधानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here