Home Tags Arvind Kejriwal on corona

Tag: Arvind Kejriwal on corona

Arvind Kejriwal ने कहा-किसी पार्टी को आपसे मतलब नहीं, उन्हें केवल...

0
दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal गोवा में होने वाले अगले साल के विधानसभा चुनाव के लिए अभी से जमकर प्रचार करने लगे हैं। गोवा में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक संबोधन में कहा कि हमारी पार्टी गोवा विकास के लिए प्लान तैयार कर रही कि जब हमारी सरकार बनेगी तो हम क्या करेंगे और किसी पार्टी को आपसे मतलब नहीं, उन्हें केवल गोवा को लूटने से मतलब है। हमारी सरकार बनेगी तो हम गृह आधार योजना में अभी जो डेढ़ हज़ार मिल रहा है उसे बढ़ाकर ढाई हज़ार महीना करेंगे।

Corona मामलों के बीच Rahul Gandhi की मांग, नागरिकों को कोरोना...

0
बढ़ते केस के बीच अरविंद केजरीवाल से लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी तक पीएम मोदी से कड़े कदम उठाने की अपील कर रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि नया वेरिएंट काफी खतरनाक है। बुरे टीकाकरण अभियान की पोल खुलने में अधिक सयम नहीं लगेगा।

Corona का बढ़ रहा है खतरा, Delhi CM Arvind Kejriwal ने...

0
भारत कोरोना (Corona) की दूसरी लहर (Second Wave) से बाहर निकल गया  है लेकिन तीसरी लहर (Third Wave) की आहट तेजी से सुनाई दे रही है। मामले एक बार फिर बढ़ते जा रहे हैं। 24 घंटों के भीतर 8 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं। वहीं जानकारों ने पहले ही कह दिया था कि तीसरी लहर में बच्चे सबसे अधिक शिकार होंगे। यह बात सच होती दिख रही है। कोरोना मरीजों में छात्रों की संख्या सबसे अधिक दिख रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!