Home Tags Arvind Kejriwal in Goa

Tag: Arvind Kejriwal in Goa

Arvind Kejriwal ने Yamuna के लिए फिर किया वादा, कहा-...

0
Arvind Kejriwal द्वारा Yamuna के लिए की गई वादों की लड़ियां फिर फुलझड़ियां बन रहीं हैं। मतलब अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर यमुना की सफाई का वादा किया है।

दिल्‍ली सरकार ने Omicron को लेकर कसी कमर, Arvind Kejriwal बोले-...

0
नए वैरिएंट के खतरे और तैयारियों को लेकर दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ़्रेंस की है। सीएम केजरीवाल ने कहा है कि Omicron से मुकाबला करने के लिए दिल्‍ली सरकार लोगों के साथ है।

Arvind Kejriwal ने कहा-किसी पार्टी को आपसे मतलब नहीं, उन्हें केवल...

0
दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal गोवा में होने वाले अगले साल के विधानसभा चुनाव के लिए अभी से जमकर प्रचार करने लगे हैं। गोवा में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक संबोधन में कहा कि हमारी पार्टी गोवा विकास के लिए प्लान तैयार कर रही कि जब हमारी सरकार बनेगी तो हम क्या करेंगे और किसी पार्टी को आपसे मतलब नहीं, उन्हें केवल गोवा को लूटने से मतलब है। हमारी सरकार बनेगी तो हम गृह आधार योजना में अभी जो डेढ़ हज़ार मिल रहा है उसे बढ़ाकर ढाई हज़ार महीना करेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!